लंबे समय बाद फिर पर्दे पर दिखेगी ये मशहूर जोड़ी, बनने जा रहा है इस फिल्म का सीक्वल!

लंबे समय बाद फिर पर्दे पर दिखेगी ये मशहूर जोड़ी, बनने जा रहा है इस फिल्म का सीक्वल!
Share:

चर्चित बॉलीवुड फिल्म 'सोल्जर' ने बॉबी देओल और प्रीति जिंटा को शानदार लोकप्रियता दिलाई थी। अब जब 'एनिमल' की सफलता के बाद बॉबी देओल का क्रेज फिर से बढ़ गया है, तो लोग 'सोल्जर' का सीक्वल देखने की मांग कर रहे हैं। ऐसे प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। 'सोल्जर' के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने इस आइकॉनिक फिल्म के सीक्वल को लेकर नई जानकारी शेयर की है। उन्होंने पुष्टि की है कि उनके पास सीक्वल का प्लान तैयार है तथा अब वे कास्टिंग पर काम करने वाले हैं।

कुछ समय पहले बॉबी देओल ने 'सोल्जर' के सीक्वल को लेकर हिंट देते हुए कहा था कि वह चाहते हैं कि तौरानी सीक्वल बनाएं। हाल ही में अपनी एक और पुरानी हिट 'इश्क विश्क' का सीक्वल लाने वाले रमेश तौरानी ने अब 'सोल्जर 2' को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने बताया, "हम यकीनन सोल्जर का सीक्वल बना रहे हैं। हम अगले साल से फिल्म का शूट शुरू करेंगे।"

'सोल्जर 2' की खबर की पुष्टि होते ही सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या पहली फिल्म में दिखाई दी बॉबी देओल और प्रीति जिंटा की जोड़ी फिर से पर्दे पर साथ आएगी? इस पर तौरानी ने कहा, "हम अभी कास्ट को लेकर सुनिश्चित नहीं हैं। यह इस बात पर निर्भर करेगा कि कहानी किस तरह से आकार लेती है। इसके पश्चात ही हम तय करेंगे कि बॉबी और प्रीति इसका हिस्सा होंगे या नहीं।" कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने 'सोल्जर' के सीक्वल की तरफ इशारा करते हुए कहा था, "अब काफी लंबा समय हो गया है! शायद 'एनिमल' के बाद रमेश जी, टिप्स के मालिक, मेरे साथ 'सोल्जर' का पार्ट 2 बनाने का सोचें।"

 

अनंत अंबानी की शादी में अक्षय कुमार ने किया कुछ ऐसा, फैंस कर रहे तारीफ

कोरोना के बाद अंबानी परिवार के जश्न में शामिल हुए अक्षय कुमार, इस अवतार में आए नजर

बॉयफ्रेंड संग शादी पर जाह्नवी कपूर ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -