'धूम 4' का निर्देशन कर सकता ये मशहूर डायरेक्टर

'धूम 4' का निर्देशन कर सकता ये मशहूर डायरेक्टर
Share:

हिंदी सिनेमा में इस वक्त फ्रेंचाइजी फिल्मों का दौर चल रहा है। हर फिल्ममेकर अपनी हिट फिल्मों की फ्रेंचाइजी पर जोर-शोर से काम कर रहा है, चाहे वह 'सिंघम' हो, 'भूल भुलैया' हो, 'पठान' हो या फिर 'वेलकम'। इन फिल्मों के नए-नए पार्ट्स की तैयारियां जोरों पर हैं। लेकिन सबसे बड़ी चर्चा इस समय 'धूम 4' को लेकर है। धूम फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म का इंतजार काफी समय से हो रहा है और इसके हीरो और डायरेक्टर को लेकर रोजाना नई खबरें सामने आ रही हैं।

हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि 'धूम 4' में रणबीर कपूर मुख्य विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। कहा जा रहा था कि फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क शुरू हो चुका है और आदित्य चोपड़ा इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इसके साथ ही खबरें थीं कि रणबीर कपूर ने इस रोल के लिए सहमति दे दी है। लेकिन जूम की एक रिपोर्ट ने इन खबरों को फर्जी बताया है। रिपोर्ट के अनुसार, 'धूम 4' में रणबीर कपूर को कास्ट करने की खबरें महज अफवाह हैं।

अयान मुखर्जी बन सकते हैं 'धूम 4' के डायरेक्टर

इसी बीच, एक और खबर आई है कि रणबीर कपूर के खास दोस्त और डायरेक्टर अयान मुखर्जी को 'धूम 4' के निर्देशन की जिम्मेदारी मिल सकती है। फिल्मी गलियारों में चर्चा है कि 'धूम 4' के लिए अयान मुखर्जी को बतौर डायरेक्टर चुना गया है। हालांकि, इस बारे में अभी तक मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

अयान मुखर्जी फिलहाल ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म 'वॉर 2' डायरेक्ट कर रहे हैं। 'धूम 4' को भी यश राज फिल्म्स प्रोड्यूस करेगा, और खबरों के मुताबिक, YRF के प्रोड्यूसर्स ने 'धूम 4' के लिए अयान को डायरेक्टर के रूप में फाइनल कर लिया है।

अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा नहीं होंगे हिस्सा?

कहा जा रहा है कि 'धूम 4' की कास्ट में बड़े बदलाव हो सकते हैं। इस बार फिल्म में अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा को शामिल नहीं किया जाएगा। मेकर्स इस फिल्म के लिए नए और बड़े एक्टर्स को साइन करने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, जब तक मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आती, तब तक इन खबरों को पक्की तौर पर सही मानना मुश्किल है।

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -