इस मशहूर डायरेक्टर की पत्नी है मिनी माथुर, बोले- 'मैं एक नास्तिक हूं'

इस मशहूर डायरेक्टर की पत्नी है मिनी माथुर, बोले- 'मैं एक नास्तिक हूं'
Share:

जानी मानी मशहूर अभिनेत्री, मॉडल और टेलीविजन होस्ट मिनी माथुर जल्द ही अनन्या पांडे की आगामी फिल्म 'कॉल मी बे' में नजर आएंगी। किन्तु क्या आप जानते हैं कि मिनी माथुर बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक कबीर खान की पत्नी हैं? उनकी शादी एक इंटरफेथ मैरिज है, क्योंकि दोनों अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखते हैं। 

इस सिलसिले में अपने एक इंटरव्यू में कबीर खान ने बताया कि मिनी माथुर एक पारंपरिक परिवार से आती हैं और शादी के शुरुआती दिनों में उनके परिवार को मनाने में कठिनाइयाँ आई थीं। कबीर ने कहा, "धर्म कभी भी हमारे बीच बाधा नहीं बना। मिनी के परिवार ने बहुत ही सुंदर तरीके से मुझे स्वीकार कर लिया। हमारी शादी दोनों के रीति-रिवाजों से हुई थी। मैं एक नास्तिक हूं, इसलिए शायद चीजों को स्वीकार करना मेरे लिए आसान था।"

उन्होंने यह भी बताया कि उनकी शादी में कई संघर्ष हुए, लेकिन धर्म कभी भी मुद्दा नहीं बना। आज, मिनी और कबीर एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं। हालांकि, मिनी ने अपने नाम के साथ अपने पति का सरनेम नहीं जोड़ा है। उन्होंने साइरस ब्रोचा के पॉडकास्ट में कहा कि 'मिनी माथुर' उनका पहचान का हिस्सा है तथा किसी भी परिस्थिति में वह अपना नाम नहीं बदलेंगी।

‘स्त्री 2’ ने तोड़े सारे सारे रिकॉर्ड, 11वें दिन कर डाली इतनी कमाई

'ड्रग्स लेकर मस्त हैं...', आखिर किसको लेकर ऐसा बोलीं कंगना रनौत?

पति की मौत के बाद इस एक्ट्रेस को मिली पब्लिसिटी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -