कंगना रनौत के साथ हुए थप्पड़ कांड पर आई इस मशहूर सिंगर की प्रतिक्रिया, बोले- 'हमने एक पंजाबी और सिख कम्यूनिटी...'
कंगना रनौत के साथ हुए थप्पड़ कांड पर आई इस मशहूर सिंगर की प्रतिक्रिया, बोले- 'हमने एक पंजाबी और सिख कम्यूनिटी...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत का विवादों से पुराना नाता रहा है. अब चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर कथित रूप से पड़े थप्पड़ के चलते एक बार फिर कंगना रनौत सुर्खियां बटोर रही हैं. 6 जून को कंगना, 'मंडी की सांसद' के तौर पर अपने हिमाचल प्रदेश के मनाली स्थित घर से दिल्ली के लिए रवाना हुई थीं. उन्हें चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए फ्लाइट लेनी थी. यहां सिक्योरिटी चेक के चलते CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को चांटा मारा. मौके के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. यहां कंगना रनौत को महिला जवान से लड़ाई करते भी देखा जा सकता है.

वही इस पूरे मामले के होने के बाद कंगना रनौत ने अपना वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया था. उन्होंने बताया कि किसान आंदोलन के चलते उनकी कही गई बातों के चलते महिला जवान ने उनपर हाथ उठाया. कंगना रनौत ने इस बात की कड़ी निंदा भी की. वहीं महिला जवान कुलविंदर कौर का वीडियो भी सामने आया. इसमें कुलविंदर कौर बोल रही हैं कि कंगना ने बयान दिया था कि 100-100 रुपए लेकर किसान आंदोलन में महिलाएं बैठी हैं, उस समय मेरी मां किसान आंदोलन में जाती थीं. इस सारे विवाद में अब गायक मीका सिंह भी कूद पड़े हैं. मीका ने महिला जवान कुलविंदर कौर और कंगना रनौत की फोटो साझा कर एक पोस्ट लिखी है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

मीका सिंह ने कैप्शन में लिखा, 'हमने एक पंजाबी और सिख कम्यूनिटी के तौर पर दुनियाभर में अपनी सेवा और रक्षा से पहचान बनाई है. हवाईअड्डे पर कंगना रनौत के साथ जो हुआ, वो सुनकर दुख होता है. CISF कॉन्स्टेबल एयरपोर्ट पर अपनी ड्यूटी पर थीं तथा उनका कर्तव्य बनता था कि वो अपने आसपास के लोगों की सुरक्षा का ध्यान दें. ये दुखी करने वाली बात है कि उन्होंने किसी दूसरी सिचुएशन के अपने निजी गुस्से के चलते एक यात्री पर हमला करना सही समझा. उन्हें अपना गुस्सा हवाईअड्डे से बाहर सिविल ऑउटफिट में दिखाना चाहिए था. अपनी भावनाओं को जताने का ये सही तरीका नहीं है. उनकी इस हरकत का प्रभाव दूसरी पंजाबी महिलाओं पर पड़ेगा तथा उन्हें उनकी नौकरी से सस्पेंड कर दिया जाएगा, क्योंकि एक शख्स ने गलती की है.'

रोड रेज मामले पर गुस्से में रवीना टंडन, अब किया ये नया पोस्ट

थप्पड़ कांड पर बॉलीवुड की चुप्पी पर भड़की कंगना रनौत, बोलीं- 'आतंकी हमले का जश्न मनाने वालों...'

इस शख्स को डेट रही कर रही है एनिमल की भाभी 2! पोस्ट देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -