आमिर खान से भिड़ेगा ये मशहूर साउथ एक्टर, सामने आई ‘गेम चेंजर’ की रिलीज डेट

आमिर खान से भिड़ेगा ये मशहूर साउथ एक्टर, सामने आई ‘गेम चेंजर’ की रिलीज डेट
Share:

वर्ष 2022 में ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘RRR’ के पश्चात् से राम चरण किसी प्रमुख फिल्म में नजर नहीं आए हैं। उनके प्रशंसक लंबे वक़्त से उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने ‘अचार्य’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ जैसी फिल्मों में कैमियो रोल किए, मगर इन फिल्मों में उनका मुख्य किरदार में होना नहीं था। अब उनके प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं है क्योंकि राम चरण इस वर्ष अपनी नई फिल्म ‘गेम चेंजर’ के साथ लौट रहे हैं, जो 2024 में रिलीज होने वाली है।

फिल्म के प्रोड्यूसर दिल राजू ने हाल ही में एक इवेंट के चलते ‘गेम चेंजर’ की रिलीज डेट का खुलासा किया। पहले ऐसा माना जा रहा था कि फिल्म दशहरा के अवसर पर रिलीज होगी, मगर दिल राजू ने 21 जुलाई को धनुष की फिल्म ‘रायण’ के प्री-रिलीज इवेंट में बताया कि फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होगी। इस घोषणा के बाद राम चरण के प्रशंसक बहुत एक्साइटेड हैं। ‘गेम चेंजर’ क्रिसमस पर आमिर खान की फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ से टकराएगी। आमिर खान ने इस वर्ष फरवरी में कहा था कि उनकी कमबैक फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ भी क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होगी। ‘लाल सिंह चड्ढा’ की असफलता के पश्चात् से आमिर ने कोई नई फिल्म नहीं की है। ‘सितारे जमीन पर’ की कहानी 2007 की उनकी हिट फिल्म ‘तारे जमीन पर’ पर आधारित है, जिसमें रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया देशमुख भी अहम भूमिका में होंगी।

‘गेम चेंजर’ एक पैन इंडिया फिल्म है, जो तमिल के साथ-साथ तेलुगु एवं हिंदी में भी रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में राम चरण के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी दिखाई देगी। इसके अतिरिक्त अंजलि, एस.जे. सूर्या, श्रीकांत, नवीन चंद्रा जैसे कई अन्य सितारे भी फिल्म का हिस्सा हैं। राम चरण की पिछली फिल्म ‘RRR’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी, जिसके वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने 1230 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था। एस.एस. राजामौली द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में राम चरण एवं जूनियर एनटीआर की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिल्म के गाने ‘नाटु-नाटु’ ने भी ऑस्कर जीतकर वैश्विक स्तर पर पहचान बनाई। अब देखना होगा कि ‘गेम चेंजर’ में राम चरण अपने अभिनय से क्या करामात करते हैं।

इस मशहूर स्टार ने दिलाई तृप्ति डिमरी को धांसू फिल्म

शाहरुख खान से पहले इस मशहूर अदाकारा की मैनेजर थीं पूजा ददलानी

एक फिल्म का 10-15 करोड़ चार्ज करती हैं करीना कपूर? खुद किया ये खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -