आयुष्मान खुराना की फिल्म में हुई इस मशहूर साउथ एक्ट्रेस की एंट्री
आयुष्मान खुराना की फिल्म में हुई इस मशहूर साउथ एक्ट्रेस की एंट्री
Share:

जाने माने मशहूर फिल्मनिर्माता दिनेश विजन का हॉरर यूनिवर्स जनता में लोकप्रियता एवं बॉक्स ऑफिस पर सफलता की नई ऊंचाइयां छू रहा है. श्रद्धा कपूर स्टारर 'स्त्री' (2018) से आरम्भ हुए इस यूनिवर्स की नई फिल्म 'मुंज्या' थिएटर्स में तहलका मचा रही है. अब ये यूनिवर्स और भी बड़ा होने जा रहा है तथा आयुष्मान खुराना के साथ रश्मिका मंदाना इसका हिस्सा बनने जा रही हैं. 

बीते वर्ष से खबर आ रही थी कि श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, कृति सेनन एवं वरुण धवन जैसे सितारों के साथ अब आयुष्मान भी हॉरर यूनिवर्स में एंट्री ले रहे हैं. वो जिस फिल्म में नजर आने वाले हैं उसका नाम 'वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर' है. अब आयुष्मान की फिल्म को हीरोईन मिल गई है. रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनिमल' की सफलता के पश्चात् रश्मिका मंदाना को जमकर फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं तथा उन्होंने कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स साइन भी किए हैं. प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर' में आयुष्मान के अपोजिट रश्मिका को कास्ट किया गया है. 

सूत्र के हवाले से बताया गया, 'आयुष्मान खुराना एवं दिनेश विजन को 'वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर' डिस्कस करते हुए लंबा समय हो गया है तथा इस वर्ष के आखिर तक अब वो फिल्म को फ्लोर्स पर ले जाने वाले हैं.' ये पहली बार होगा जब रश्मिका एवं आयुष्मान पर्दे पर एकसाथ दिखाई देंगे. रिपोर्ट में बताया गया कि दोनों के किरदारों का कहानी में एक अलग और बहुत यूनीक आर्क होगा. दावा किया जा रहा है कि इन दोनों के किरदार एवं उनकी कहानी दर्शकों को सरप्राइज कर देंगे. बीते वर्ष 'वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर' से जुड़ी खबरों में कहा जा रहा था कि आयुष्मान के साथ फिल्म में फीमेल लीड रोल के लिए, मशहूर साउथ अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु को अप्रोच किया गया है. किन्तु अब इस फिल्म में रश्मिका का नाम फाइनल किए जाने की खबरें हैं. 

Kalki 2898 AD का दिखा क्रेज, फैंस ने दूध से नहलाए पोस्टर

शादी से पहले करण जौहर ने करवाया सोनाक्षी सिन्हा का भारी खर्चा, जानिए कैसे?

मां नहीं शत्रुघ्न सिन्हा की एक्स-गर्लफ्रेंड से मिलती है सोनाक्षी की शक्ल! एक्ट्रेस बोली- 'मैं अपने पिता को सूली पर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -