साउथ की इस मशहूर एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा, सीएम ने जताया शोक

साउथ की इस मशहूर एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा, सीएम ने जताया शोक
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों के दिलों जीने वाली दिग्गज और लोकप्रिय एक्ट्रेस केपीएसी ललिता का निधन हो गया हैं। उनका 74 वर्ष की आयु में देहांत हो गया है। केपीएसी ललिता पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं। उन्होंने केरल के त्रिपुनिथुरा मौजूद अपने घर में मंगलवार देर शाम अंतिम सांस ली। उनके देहांत से दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में शोक का माहौल है।

बता दे कि केपीएसी ललिता ने दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में लगभग 5 दशक तक काम किया था। उन्होंने 550 से अधिक मलयालम एवं तमिल फिल्मों में अपने अभिनय का दम दिखाया था। उन्होंने अभिनय का आरम्भ थिएटर से किया था। केपीएसी ललिता ने वर्ष 1969 में केएस सेथुमाधवन के डायरेक्शन में बनी फिल्म कूट्टुकुडुमबम से दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में अभिनय का आरम्भ किया। तत्पश्चात, उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया था।

वही केपीएसी ललिता के देहांत से दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में शोक का माहौल है। कई फिल्मी स्टार्स उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने भी केपीएसी ललिता के देहांत पर शोक जताया है। उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'ललिता अपने अभिनय कौशल से अलग-अलग पीढ़ियों के दिलों में प्रवेश करने वाले एक युग के इतिहास का भाग बन गई हैं।' कई फिल्मी स्टार्स ने भी केपीएसी ललिता के लिए शोक व्यक्त किया है।  

तारीख से पहले ही मन गई इस बैंक के कर्मचारियों की होली, CEO ने दिए 4 करोड़ के गिफ्ट

Google Map से आप भी कमा सकते है इतने हजार रूपए, जानिए कैसे...?

आज ही आप भी Paytm से उठा सकते है लाखों का लोन, जानिए क्या है पूरी प्रोसेस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -