बिग बॉस से हुआ इस मशहूर स्टार का इविक्शन! देखकर उड़े फैंस के होश

बिग बॉस से हुआ इस मशहूर स्टार का इविक्शन! देखकर उड़े फैंस के होश
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 के फिनाले के करीब आते ही शो में कई परिवर्तन देखने को मिल रहे हैं। इस बार विशाल पांडे, शिवानी कुमारी एवं लव कटारिया को नॉमिनेट किया गया है। हाल ही में, जियो सिनेमा ने एक पोस्ट साझा किया जिसमें विशाल पांडे को 'इविक्टेड' के तौर पर घोषित किया गया था। हालांकि, इस पोस्ट को बाद में डिलीट कर दिया गया, मगर इसका स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो गया है। विशाल की टीम ने इस मामले को लेकर बिग बॉस के खिलाफ कई पोस्ट किए हैं।

विशाल की टीम ने आरोप लगाया है कि शो में पक्षपात हो रहा है। उनके इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा गया है कि अरमान को थप्पड़ मारने के बाद भी उसे बाहर नहीं किया गया। उसकी सजा को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया गया तथा रणवीर को उसे बचाने का सुपरपावर दिया गया, जिससे उसकी सजा तकनीकी रूप से समाप्त हो गई। एक और पोस्ट में विशाल की टीम ने शो पर आरोप लगाए हैं कि गाली देना, फिजिकल अब्यूज, और धमकी जैसे व्यवहार को नजरअंदाज किया गया तथा उन पर कोई सजा नहीं दी गई। इस पोस्ट में यह भी कहा गया कि ये सजा पूरी तरह से बेअसर कर दी गई है।

जियो की इविक्शन पोस्ट पर विशाल के इंस्टा अकाउंट से रिएक्शंस भी साझा किए गए हैं। एक शख्स ने लिखा है कि यदि विशाल को बाहर किया गया तो उनका भरोसा शो के मेकर्स पर उठ जाएगा। कई यूजर्स ने शो को बायस्ड और स्क्रिप्टेड बताया है। विशाल के प्रशंसक एवं सोशल मीडिया पर कई लोगों ने शो के निर्माताओं के खिलाफ अपने गुस्से का इजहार किया है, जिससे शो के प्रति लोगों की नाराजगी स्पष्ट देखी जा रही है।

जैस्मिन भसीन की हालत देख बुरा हुआ बॉयफ्रेंड अली गोनी का हाल, एक्टर का छलका दर्द

'कश्मीरा टोकती है', भाभी संग रिश्ते पर बोली आरती सिंह

डायरेक्टर से मशहूर एक्टर ने खाई गालियां, बोला- 'खुद को थप्पड़...'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -