TV का ये मशहूर एक्टर लेगा बिग बॉस में एंट्री, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

TV का ये मशहूर एक्टर लेगा बिग बॉस में एंट्री, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में सम्मिलित होने के लिए इंडस्ट्री के कई एक्टर्स एक्साइटेड रहते हैं। दिलचस्प बात यह है कि ‘बिग बॉस’ के निर्माता अक्सर उन सेलिब्रिटी को शो में सम्मिलित होने के लिए संपर्क करते हैं, जो उनके ऑफर को बार-बार ठुकरा देते हैं। अंकिता लोखंडे बीते 7 वर्षों से ‘बिग बॉस’ का ऑफर ठुकरा रही थीं, मगर आखिरकार बीते वर्ष निर्माताओं ने उन्हें शो में आने के लिए मना ही लिया। अब खबर है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के कार्तिक यानी मोहसिन खान को भी निर्माताओं ने ‘बिग बॉस’ के लिए अप्रोच किया है।

हाल ही में मोहसिन खान ने अपने दिल के दौरे अटैक के बारे में खुलासा करके सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी थी। उन्होंने बताया था कि दिल के दौरे के पश्चात् कई अस्पताल बदलने के कारण उनकी इम्यूनिटी कमजोर हो गई थी, और खुद की सेहत का ख्याल रखने के लिए उन्होंने एक छोटा ब्रेक लिया था। हालांकि, उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं तथा नए प्रोजेक्ट्स के लिए तैयार हैं। लेकिन ‘बिग बॉस’ के निर्माता चाहते हैं कि मोहसिन इस शो में शामिल हो जाएं। खबरों के अनुसार, निर्माताओं ने उन्हें मोटी रकम का ऑफर दिया है।

वही अपने शांत स्वभाव के लिए मशहूर मोहसिन खान स्वयं को ‘बिग बॉस’ जैसे शो से जोड़ नहीं पाते हैं, मगर उनकी लोकप्रियता को देखते हुए निर्माता उन्हें शो में लेने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। जब कोई सेलिब्रिटी शो में आने से इनकार करता है, तो अक्सर निर्माता उन्हें अधिक फीस का लालच देते हैं। सूत्रों के अनुसार, फिलहाल मोहसिन को जो ऑफर दिया गया है, वह इस सीजन का सबसे ऊंचा है। यानी, अगर मोहसिन इस शो में सम्मिलित होते हैं, तो वह इस सीजन के सबसे अधिक पेड एक्टर्स में से एक होंगे। हालांकि, अभी तक इस बारे में मोहसिन खान या चैनल की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

अनिरुद्धाचार्य महाराज ने इस कारण ठुकराया बिग बॉस 18 का ऑफर

'मैंने बीते 3 साल से S@X नहीं किया है...', एक्ट्रेस का चौंकाने वाला बयान

तलाक के बाद नताशा ने हार्दिक पर कसा तंज? शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -