बंद होने जा रहा है ये मशहूर TV सीरियल, जानिए वजह

बंद होने जा रहा है ये मशहूर TV सीरियल, जानिए वजह
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'ससुराल सिमर का 2' के प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर है। दो वर्षों तक आपको मनोरंजन करने वाला शो अब बंद होने जा रहा है। इस शो का आरम्भ 26 अप्रैल 2021 को हुआ था। इसके अब तक 619 एपिसोड्स टेलीकास्ट हो चुके हैं, जिसे प्रशंसकों का खूब प्यार मिला। लेकिन अफसोस पहले सीजन की भांति टेलीविज़न पर 'ससुराल सिमर का 2' का जादू नहीं चल पाया। यही कारण है कि निर्माताओं ने इसे बंद करने का निर्णय लिया है। 

अविनाश मुखर्जी, राधिका मुथुकुमार, तान्या शर्मा और करण शर्मा 'ससुराल सिमर का 2' के लीड स्टार्स हैं। ये शो जब आरम्भ हुआ, तो दर्शकों के मन में एक उम्मीद जागी। ऐसा लगा कि पहले सीजन की भांति दूसरा सीजन भी वर्षों तक उनका मनोरंजन करेगा। शो का आरम्भ भी दीपिका कक्कड़ यानी सिमर से हुआ था। टेलीविज़न की बड़ी सिमर ने लोगों को छोटी सिमर से मिलवाया। शुरुआत में शो की कहानी लोगों को बहुत पसंद आई, मगर जैसे-जैसे सीरियल आगे बढ़ा, इसकी टीआरपी गिरती गई। वो पल भी आया जब फाइनली शो बंद करने की घोषणा की गई। 

वही एक तरफ जहां कई नए टेलीविज़न शोज तीन-तीन महीने बंद हो रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ 'ससुराल सिमर का 2' ने दो साल तक हमें एंटरटेन किया। ये शो आगे भी एंटरटेन कर सकता था, मगर कुछ कारणों से ऐसा ना हो सका। 'ससुराल सिमर का 2' बंद होने का पहला और बड़ा कारण बड़ी सिमर यानी दीपिका कक्कड़ हैं। दीपिका कक्कड़ ने जब 'ससुराल सिमर का 2' की घोषणा की, तो लोग बहुत उत्साहित थे। राधिका मुथुकुमार ने नई सिमर के रोल को अच्छी तरह निभाया, मगर लोग उन्हें दीपिका कक्कड़ की जगह नहीं देख पाए। दीपिका की अपनी फैन फॉलोइंग है। वो शो में जो कुछ भी करती थीं, दर्शक उसे पसंद करते थे। दीपिका कक्कड़ का लीड रोल के रूप में ना होना शो बंद होने का बड़ा कारण है। ससुराल सिमर का 2 बंद होने की दूसरी वजह सुपरनैचुरल एलिमेंट है। कुछ वक़्त पहले ही शो में सास-बहू ड्रामा की जगह सुपरनैचुरल एलिमेंट देखने को मिला। 

मात्र 7 साल की उम्र में रूपाली गांगुली ने कर दी थी अपने करियर की शुरुआत, इस फिल्म में आई थी नजर

बच्चे के साथ बच्चा बन गई पंजाब की कैटरीना, सामने आई फोटोज

10 हजार से भी कम में मिल रही ये शानदार LED टीवी, जानिए कलया है इसकी खासियत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -