भारत में बजट में मिल रही ये शानदार कार

भारत में बजट में मिल रही ये शानदार कार
Share:

हर किसी का सपना होता है कि उसके पास अपनी खुद की गाड़ी हो, जिससे वह परिवार और दोस्तों के साथ आराम से सफर कर सके। अक्सर बजट की कमी के कारण यह सपना पूरा नहीं हो पाता, लेकिन अब आप भी अपने सपने को साकार कर सकते हैं। अगर आपका बजट केवल 4 लाख रुपये है, तो भी आप अपनी पसंदीदा गाड़ी खरीद सकते हैं। इस बजट में आपको अच्छे विकल्प मिल सकते हैं जो आपके सफर को आरामदायक बना सकते हैं।

भारत में बजट-फ्रेंडली कार

इस बजट में एक बेहतरीन विकल्प है मारुति ऑल्टो K10। यह एक पॉपुलर हैचबैक कार है जो किफायती दाम में अच्छी माइलेज और फीचर्स देती है। इसकी शुरुआती कीमत 3.99 लाख रुपये है, और इसके टॉप-एंड वेरिएंट की कीमत 5.96 लाख रुपये तक जाती है।

मारुति ऑल्टो K10 की पावर

मारुति ऑल्टो K10 में 998 cc का इंजन लगा है जो 67 Bhp की पावर और 90 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह गाड़ी 8 वेरिएंट्स में उपलब्ध है और मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन ऑप्शन्स के साथ आती है।

मारुति ऑल्टो K10 के फीचर्स

इस गाड़ी की एनकैप रेटिंग 2 है और इसमें 2 एयरबैग्स दिए गए हैं। ऑल्टो K10 सात रंगों में उपलब्ध है और इसकी माइलेज 24.39 से 33.85 km प्रति लीटर के बीच है। इस बजट में यह एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। इसके अलावा, मारुति ऑल्टो K10 में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पावर विंडो और ड्यूल एयरबैग्स जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। अगर आप 4 लाख रुपये के बजट में एक अच्छी गाड़ी की तलाश में हैं, तो मारुति ऑल्टो K10 आपके लिए एक शानदार विकल्प हो सकती है।

कोलकाता रेप-मर्डर केस छोटी घटना..! कपिल सिब्बल के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी

'अपराधियों को मत बचाओ सिब्बल..', कोलकाता पर राहुल तो नहीं बोले, अधीर ने दिखाई हिम्मत

कोलकाता रेप-मर्डर केस पर सुनवाई के दौरान हंसने लगे ममता सरकार के वकील कपिल सिब्बल, ASG मेहता बोले- कोई मर गया है...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -