बस 1 लीटर पानी में पूरे कमरे को ठंडा कर देगा ये शानदार कूलर, जानिए क्या है इसकी कीमत

बस 1 लीटर पानी में पूरे कमरे को ठंडा कर देगा ये शानदार कूलर, जानिए क्या है इसकी कीमत
Share:

धीरे-धीरे अब सर्दी का मौसम जा रहा है और तपती गर्मी शुरू होने वाली है. दोपहर में अब चुभती गर्मी पड़ने लगी है. कुछ ही दिनों में सुबह और रात में भी उमस वाली गर्मी भी आ चुकी है. लोगों ने अब हीटर को पैक करना शुरू कर दिया है और AC-कूलर की सर्विसिंग कराना शुरू कर दिया है. गर्मी बढ़ते ही AC-कूलर के दाम भी बढ़ने लग जाते है. ऐसे में हम इंतजार करते हैं कि कब ऑनलाइन सेल शुरू होने वाली है और महंगे कूलर सस्ते होंगे. ऐसे में पहले ही खरीदना अच्छा होता है. फ्लिपकार्ट पर एक ऐसा छोटा सा कूलर बिक रहा है, जो बिजली की कम खपत करता है और मिनटों में शिमला जैसी ठंडक देता है. 

Dresszon 3.99 L Room/Personal Air कूलर: बता दें कि Dresszon 3.99 L Room/Personal Air Cooler एक पोर्टेबल कूलर है, जो स्टाइलिश डिजाइन के साथ मिल रहा है. इसको किचन, ऑफिस डेस्क या फिर बेडरूम में सोते वक्त टेबल पर रखा जा सकता है. खास बात है कि यह कम बिजली की खपत भी करता है और दमदार हवा देता है. यह छोटे बक्से की तरह दिखता है, लेकिन हवा देने के केस में यह बड़े-बड़े कूलरों को मात देता है. 

Dresszon 3.99 L Room/Personal Air Cooler फीचर्स: Dresszon 3.99 L Room/Personal Air Cooler को USB की सहायता से भी चलाया जा सकता है. इसमें तीन मोड मिलते हैं, एक लो, दूसरा मीडियम और तीसरा हाई मोड. हाई मोड का उपयोग तब किया जाता है जब कमरे में 2 से अधिक  लोग हों.

Dresszon 3.99 L Room/Personal Air Cooler प्राइस: Dresszon 3.99 L Room/Personal Air Cooler की लॉन्चिंग प्राइज 2,099 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट सेल में इसको 1,799 रुपये में खरीदा जा सकता है. जिसमे तकरीबन 3.99 लीटर का स्टोरेज है. इस कूलर ही हाइट 16 सेंटिमीटर है और बजन भी बहुत हल्का है. 

Flipkart लेकर आया अब तक का सबसे बड़ा धमाकेदार ऑफर, बहुत ही कम दाम में मिल रहा ये स्मार्टफोन

मात्र 155 रुपए में JIO दे रहा अनलिमिटेड कॉलिंग

आखिर क्यों खतरनाक बताया जा रहा है AI Chat बॉट्स

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -