'ये धर्मयुद्ध, अगर आंकड़े नहीं आए, तो जिम्मेदारी मेरी..', नतीजों से पहले बोले नायब सैनी

'ये धर्मयुद्ध, अगर आंकड़े नहीं आए, तो जिम्मेदारी मेरी..', नतीजों से पहले बोले नायब सैनी
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा की 90 सीटों के लिए हुए चुनाव के परिणाम की प्रतीक्षा जारी है, और मतगणना शुरू हो चुकी है। इस बीच, हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी कुरुक्षेत्र में मौजूद हैं। उन्होंने आजतक से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री पद के लिए अनिल विज और राव इंद्रजीत जैसे नेताओं की दावेदारी पर खुलकर बात की और यह भी स्पष्ट किया कि अगर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को बहुमत नहीं मिलता है, तो इसकी जिम्मेदारी किसकी होगी।

मुख्यमंत्री सैनी ने कहा कि बीजेपी में मुख्यमंत्री पद के लिए निर्णय पार्लियामेंट्री बोर्ड द्वारा लिया जाता है, और वही अंतिम होता है। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी की जीत का श्रेय सभी को जाता है, लेकिन अगर बहुमत नहीं मिलता, तो इसका पूरा दायित्व उन पर होगा। सीएम सैनी ने साफ किया कि वे ही पार्टी का चेहरा हैं और यदि पार्टी नंबर नहीं ला पाई तो इसकी जिम्मेदारी उनकी होगी। जवान, किसान और पहलवानों की नाराजगी के सवाल पर सैनी ने कहा कि हरियाणा में किसी भी वर्ग में कोई नाराजगी नहीं है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि असल नाराजगी कांग्रेस के भीतर है, न कि जनता में। सैनी ने इस चुनाव को धर्म युद्ध बताया और कुरुक्षेत्र पहुंचकर पूजा-अर्चना भी की। उनका कहना है कि उन्हें कोई चिंता नहीं है और बीजेपी की जीत निश्चित है।

उन्होंने दावा किया कि बीजेपी के शासन में विकास कार्यों की दिशा बदली है, जहां पहले कुछ क्षेत्रों में विकास नहीं हो रहा था, अब हर जगह समान रूप से काम हुआ है। सैनी ने बीजेपी की जीत पर विश्वास जताते हुए कहा कि सरकार बनने के बाद विकास की गति और भी तेज होगी।

100 फाइटर जेट लेकर लेबनान पर बरसा इजराइल, हिजबुल्लाह ने दागे थे 135 रॉकेट

हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में किसके सर सजेगा ताज? विधानसभा चुनावों के नतीजे आज

'जम्मू-कश्मीर को 2 महीने में राज्य का दर्जा दो..', सुप्रीम कोर्ट में याचिका

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -