‘बिग बॉस ओटीटी-3’ का बदला ये सबसे बड़ा नियम

‘बिग बॉस ओटीटी-3’ का बदला ये सबसे बड़ा नियम
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ने ‘बिग बॉस OTT-3’ के नियम बदल दिए हैं। उन्होंने नए एपिसोड में स्वयं इस बात का ऐलान किया है। बिग बॉस ने पहले सना मकबूल की घर चलाने की अवधी को समाप्त किया तथा फिर प्रतियोगियों को बताया कि अब वह उन्हें एक टास्क देंगे। बिग बॉस ने उन्हें ये भी बताया कि इस टास्क में जो भी प्रतियोगी जीतेगा वह इस घर का पहला ‘हेड ऑफ द हाउस (घर का मुखिया)’ बन जाएगा। इतना ही नहीं, बिग बॉस ने ‘हेड ऑफ द हाउस’ को मिलने वाली पावर्स के बारे में भी प्रतियोगियों को बताया।

बिग बॉस ने कहा, “अब ये घर ‘हेड ऑफ द हाउस’ की ही इच्छा से चलेगा। आज से इस घर की किस्मत इस घर में रहने वालों के हाथों में होगी, तो आपकी जो फैन आर्मीज हैं, जो आपको ढेर सारा प्यार देती हैं, वो अब आपकी किस्मत तय नहीं कर पाएंगी क्योंकि आज से इस घर का हर निर्णय , नॉमिनेशंस से लेकर एलिमिनेशन तक, हर फैसला इस घर में ही होगा।” मतलब अब दर्शक एलिमिनेटेड प्रतियोगियों को वोट नहीं दे पाएंगे।

इस ऐलान के पश्चात् बिग बॉस ने प्रतियोगियों को एक टास्क दिया। टास्क के चलते बहुत सारे झगड़े हुए, लेकिन अंत में अरमान मलिक घर के पहले ‘हेड ऑफ द हाउस’ बन गए। ऐसे में अरमान ने अदनान शेख, सना सुल्तान, सना मकबूल, विशाल पांडे एवं लवकेश कटारिया को नॉमिनेट किया। तत्पश्चात, एक और टास्क हुआ जिसमें रणवीर शौरी को विशेष पावर मिलीं तथा उन्होंने दीपक चौरसिया को नॉमिनेट किया। वहीं विशाल पर हाथ उठाने के कारण अरमान मलिक को बिग बॉस पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया था। ऐसे में अब इस सप्ताह 7 प्रतियोगी नॉमिनेटेड हैं।

कंगना रनौत को लेकर चिराग पासवान ने कह डाली ये बड़ी बात

अभिषेक बच्चन ने दिया ऐश्वर्या राय संग तलाक का हिंट! देखकर उड़े फैंस के होश

भोजपुरी गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ पर जमकर नाची प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुआ VIDEO

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -