ये है रॉयल एनफील्ड की सबसे सस्ती बाइक

ये है रॉयल एनफील्ड की सबसे सस्ती बाइक
Share:

जब भी रॉयल एनफील्ड का नाम आता है, तो ज़ेहन में सबसे पहले बुलेट का ख्याल आता है। अगर आप भी रॉयल एनफील्ड की बाइक्स के फैन हैं, तो आज की खबर खास आपके लिए है। क्या आप जानते हैं कि रॉयल एनफील्ड की सबसे सस्ती बाइक कौन सी है? अगर नहीं, तो आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड की सबसे सस्ती बाइक का नाम है Royal Enfield Hunter 350

Royal Enfield Hunter 350 की कीमत

यह बाइक दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है: Retro Hunter और Metro Hunter। भारत में इस बाइक की कीमत 1 लाख 49 हजार 900 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 1 लाख 74 हजार 655 रुपये (एक्स-शोरूम) है। इस बाइक को विभिन्न रंगों में खरीदा जा सकता है, जिनमें फैक्टरी ब्लैक, डैपर ओ, डैपर व्हाइट, डैपर ग्रे, रेबेल ब्लैक, रेबल ब्लू, रेबेल रेड और डैपर जी शामिल हैं।

इंजन और विशेषताएं

Royal Enfield Hunter 350 में 349 सीसी का BS6 इंजन है, जो 20.2 बीएचपी की पावर और 27 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक के फ्रंट में 300mm और रियर में 270mm डिस्क ब्रेक्स के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) है।

इसमें 13 लीटर फ्यूल टैंक है, जो एक लीटर फ्यूल में 36.5 किलोमीटर तक की माइलेज ऑफर करता है। हालांकि, माइलेज मौसम की स्थिति और राइडिंग स्टाइल पर निर्भर करता है।

बाइक में डिजिटल-एनलॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ट्यूबलेस टायर्स के साथ अलॉय व्हील्स, डुअल चैनल ABS और चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट जैसे आधुनिक फीचर्स भी दिए गए हैं।

Royal Enfield Hunter 350 के प्रतिद्वंद्वी

प्राइस रेंज के हिसाब से, Royal Enfield Hunter 350 की टक्कर TVS Ronin 225 से होती है। TVS Ronin 225 में 225 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन है, जो 20.7 बीएचपी की पावर और 30Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक की कीमत 1,49,200 रुपये (एक्स-शोरूम) से 1,72,700 रुपये (एक्स-शोरूम) तक है। इस तरह, Royal Enfield Hunter 350 एक बजट-फ्रेंडली विकल्प है जो शानदार फीचर्स और आकर्षक डिजाइन के साथ आती है। अगर आप रॉयल एनफील्ड की बाइक खरीदने का सोच रहे हैं, तो Hunter 350 एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

केंद्र का नया आदेश, घटिया हेलमेट बनाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई

जल्द ही कम कीमत में लॉन्च की जाएगी सीएनजी बाइक

जानिए बारिश में सड़कों पर पानी होने के बाद बाइक चलाना कितना सेफ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -