इस कारण भारत आई थी हार्दिक पंड्या की एक्स-वाइफ नताशा, फिर ऐसे हुई इंडस्ट्री में एंट्री

इस कारण भारत आई थी हार्दिक पंड्या की एक्स-वाइफ नताशा, फिर ऐसे हुई इंडस्ट्री में एंट्री
Share:

जाने माने मशहूर स्टार्स हार्दिक पंड्या एवं नताशा स्टेनकोविक ने संयुक्त बयान के माध्यम से अपने अलग होने की खबर दी है. बीते कई दिनों से हार्दिक एवं नताशा के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. इन खबरों के बीच नताशा न तो हार्दिक के साथ IPL में दिखाई दी, न ही वो भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने के जश्न में सम्मिलित हुईं. भारत में आकर केवल अंग्रेजी में बात करने वाली सर्बियन डांसर से लेकर गुजरात की बहू बनने तक का नताशा का सफर बड़ा ही दिलचस्प रहा है तथा इस सब की शुरुआत हुई सलमान खान के बिग बॉस से.

दरअसल, बिग बॉस से पहले नताशा भारत तो आई थीं, मगर यहां रहने का उनका कोई इरादा नहीं था. वो केवल बाकी एक शॉर्ट टर्म असाइनमेंट के लिए मुंबई आई थीं. उस वक़्त बिग बॉस में एक फॉरेन प्रतियोगी को सम्मिलित करने का ट्रेंड था. बिग बॉस के सीजन 7 में आईं स्वीडिश मॉडल एली एवराम से तो सलमान खान भी इम्प्रेस हुए थे. फिर सीजन 8 में यानी 2014 में बिग बॉस में नताशा की एंट्री हुई. मगर नताशा न तो दर्शकों को इम्प्रेस कर पाईं, न ही सलमान खान को. बिग बॉस के घर में 28 दिन तक रहने के बाद भी नताशा हिंदी भी ठीक प्रकार से सीख नहीं पाईं. उन्हें देखकर लगता था कि उन्हें हिंदी सीखने में कोई दिलचस्पी नहीं है. बिग बॉस से लेकर 2019 में आरम्भ हुए नच बलिये तक मीडिया कॉन्फ्रेंस में BTS इंटरव्यू में नताशा अधिकतर अंग्रेजी में ही बात करती हुई दिखाई देती थीं. कुछ चंद बेसिक हिंदी के अतिरिक्त बाकी बातें उनके सर के ऊपर से जाती थीं. 

यही कारण है कि रियलिटी शो के बाद करियर में जो मुकाम एली एवं नोरा फतेही ने हासिल किया वो नताशा नहीं कर पाईं एवं उन्होंने हार्दिक से शादी करके घर बसाने का निर्णय लिया. हार्दिक से शादी करने से एक वर्ष पहले नताशा अपने एक्स-बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ नच बलिए में बतौर प्रतियोगी सम्मिलितहुई थीं. दरअसल नच बलिए के 9 वें सीजन में निर्माताओं ने कपल के साथ-साथ एक्स-कपल को भी सम्मिलित होने का अवसर दिया था तथा नताशा-अली बतौर एक्स-बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड इस शो में सम्मिलित हुए थे. डांसर नताशा एवं नॉन-डांसर अली की इस जोड़ी को रवीना टंडन एवं अहमद खान के पैनल ने ‘नच बलिए’ का 3rd रनर अप घोषित किया था. मगर हार्दिक से शादी करने के पश्चात् नताशा से फिल्म इंडस्ट्री से दूरियां बना ली थीं.

अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक की अफवाहों के बीच अमिताभ बच्चन ने कही ये बड़ी बात

जब शत्रुघ्न स‍िन्हा से जहीर ने मांगा था सोनाक्षी का हाथ, एक्टर ने दिया था ये जवाब

क्या स्त्री 3 में दिखेंगे श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव? सामने आया नया अपडेट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -