इस कारण डायरेक्टर ने ‘देवरा’ में मराठी एक्ट्रेस को किया कास्ट

इस कारण डायरेक्टर ने ‘देवरा’ में मराठी एक्ट्रेस को किया कास्ट
Share:

मशहूर साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर लगभग 6 वर्ष पश्चात् अपनी सोलो फिल्म लेकर आ रहे हैं। उनके प्रशंसक लंबे वक़्त से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, और अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है। "देवरा: पार्ट 1" 27 सितंबर को सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार है। इस फिल्म में एनटीआर के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर बॉलीवुड की जान्हवी कपूर तथा मराठी एक्ट्रेस श्रुति मराठे दिखाई देगी।

"देवरा: पार्ट 1" में एनटीआर डबल रोल में होंगे, जिसमें जान्हवी कपूर यंग एनटीआर के साथ नजर आएंगी, जबकि श्रुति बड़े एनटीआर की पत्नी का किरदार निभाएंगी। श्रुति मराठे तेलुगू इंडस्ट्री के लिए एक नया चेहरा हैं, तथा उन्हें लीड एक्ट्रेस के रूप में कास्ट करने पर कुछ लोग सवाल उठा रहे हैं। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर कोरटाला शिवा ने इस सवाल का जवाब दिया। एक इंटरव्यू के चलते कोरटाला शिवा ने कहा, “श्रुति 'देवरा' की दुनिया में फिट बैठती हैं। मैं फिल्म में किसी ऐसी एक्ट्रेस को नहीं लेना चाहता था, जिसकी पहले से ही इंडस्ट्री में इमेज हो। मैं चाहता था कि मैं किसी ऐसी एक्ट्रेस को कास्ट करूं, जो किसी दूसरी एक्ट्रेस जैसी न लगे, बल्कि एक ऐसा चेहरा हो जो 'देवरा' की पत्नी के रूप में सही लगे। यदि मैंने फिल्म में कोई जाना पहचाना चेहरा लिया होता तो वह किरदार को कमजोर कर देता। उस स्थिति में, हम उस स्टार को किरदार के नाम से नहीं, बल्कि उनके असली नाम से जानने लगते। हालांकि, जब आप कुछ सीक्वेंस देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि श्रुति इस किरदार के लिए एकदम परफेक्ट चॉइस हैं।"

श्रुति मराठे ने अपने करियर की शुरुआत मराठी फिल्मों से की थी। उनकी पहली फिल्म साल 2008 में श्रेयस तलपड़े की "सनाई चौघडे" थी। फिर उन्होंने अगले वर्ष तमिल फिल्म "इंदिरा विझा" से तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू किया। वर्तमान में, वह "देवरा: पार्ट 1" का अहम हिस्सा हैं, जिसमें जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी अपने तमिल डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म को मिकिलिनेनी सुधाकर और कोसाराजू हरि कृष्णा ने प्रोड्यूस किया है।

'फ़ौरन लेबनान छोड़ दें भारतीय..', भीषण युद्ध की आशंका के बीच भारत सरकार की एडवाइजरी

शाहरुख खान को देखते ही बेकाबू हुए फैंस, मची अफरा-तफरी

अमिताभ पर लगा ऐश्वर्या काे नजरअंदाज करने का इल्जाम, सिमी ग्रेवाल के कमेंट ने मचाई-खलबली

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -