इस करोड़पति एक्ट्रेस ने झेला रिजेक्शन

इस करोड़पति एक्ट्रेस ने झेला रिजेक्शन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी इंडस्ट्री की शीर्ष अभिनेत्रियों में सम्मिलित हैं, मगर अपने करियर के आरभिंक दिनों में उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा। एक इंटरव्यू में रानी ने बताया कि उन्हें किस प्रकार के पक्षपात का सामना करना पड़ा तथा कैसे उन्हें काम मिलने में कठिनाई हुई। उन्होंने कहा कि उस वक़्त उन्हें हीरोइन मैटेरियल नहीं समझा जाता था, जिसके कारण कई फिल्में उनके हाथ से निकल गईं।

रानी ने कहा, "मेरी जैसी छोटी हाइट, गोरी रंगत नहीं तथा एक बेहद यूनिक आवाज होने के कारण, मुझमें वो क्वालिटीज नहीं थीं जो हीरोइन के लिए स्वीकार्य थीं। मुझे कभी नहीं लगा कि मैं सिल्वर स्क्रीन पर आऊंगी और काम कर पाऊंगी। मगर जब भगवान आपके लिए कुछ तय करते हैं, तो ये सारी मान्यताएं बेमानी हो जाती हैं।"

उन्होंने अपनी मां का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने मुझसे पहले ही यह समझ लिया था कि मैं क्या कर सकती हूं। मां इसलिए होती हैं, शायद। उन्हें मुझ पर मुझसे पहले ही विश्वास था। मैं एक ऐसा इंसान थी जो एक्टर बनना नहीं चाहती थी, मगर मैंने इंडस्ट्री में 25 वर्ष पूरे किए हैं। रानी ने अपने करियर की शुरुआत "राजा की आएगी बारात" फिल्म से की थी, मगर उन्हें असली पहचान "कुछ कुछ होता है" से मिली। वह हाल ही में "मिसेज चैटर्जी वर्सेज नॉर्वे" में दिखाई दी थीं।

Live-शो में इस शख्स को देखते ही दिलजीत ने झुकाया-सिर, देखकर हैरत में पड़े फैंस

'2 बार टूटी शादी', अब TV पर तीसरी दुल्हन ढूंढेगा मशहूर एक्टर

भरी महफ़िल में अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को लगाई डांट, वायरल हुआ VIDEO

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -