100 करोड़ पार कर गई साउथ की ये नई फिल्म

100 करोड़ पार कर गई साउथ की ये नई फिल्म
Share:

रिषभ शेट्टी की 'कांतारा' बॉक्स ऑफिस पर ऐसी करामातें कर रही है कि बॉक्स ऑफिस एक्सपर्ट्स भी इसकी स्पीड देखकर अपने होश खो बैठे है। KGF जैसी धमाकेदार मूवी बनाने वाले होम्बाले फिल्म्स की नई मूवी 'कांतारा' 30 सितंबर को कन्नड़ में रिलीज की गई है। पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने 2 करोड़ रुपये से कम की ओपनिंग की थी। लेकिन अगले दो दिन मूवी का कारोबार दोगुने से भी अधिक बढ़ा और उसके बाद से अभी तक 'कांतारा' ने किसी भी दिन बॉक्स ऑफिस पर 3।5 करोड़ से कम का कलेक्शन नहीं किया है। 

पैन इंडिया रिलीज 'पोन्नियिन सेल्वन-1' और हिंदी की बड़ी मूवी 'विक्रम वेधा' के साथ ही साउथ में बहुत लिमिटेड स्क्रीन पर रिलीज हुई 'कांतारा' के लिए जनता का क्रेज ऐसा रहा कि इसके शोज की ऑक्यूपेंसी निरंतर कई दिन 90 प्रतिशत तक रही। अब फिल्म ने एक बड़ा बॉक्स ऑफिस लैंडमार्क पार कर चुकी है। इधर शुक्रवार को 'कांतारा' को हिंदी में भी रिलीज कर दिया गया है और हिंदी में भी मूवी ने दमदार शुरुआत की है। 

100 करोड़ पार: शुक्रवार की कमाई के साथ 'कांतारा' ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर चुकी है। क्षेत्रीय संस्कृति और मिथकों पर बनी इस मूवी की कहानी जनता को खूब अपील कर रही है और जहां भी जिसके शोज चल रहे हैं, उन थिएटर्स में जमकर भीड़ हो रही है। यही कारण कि लिमिटेड रिलीज के बावजूद फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन धुआंधार अब भी जारी है।

इन साउथ स्टार्स के साथ काम करते नजर आएंगे MS धोनी

अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा 2' को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

करवा चौथ की पूर्व संध्या पर सोनू सूद ने महिलाओं के लिए लिया नया संकल्प

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -