Redmi के इस स्मार्टफोन की जगह ले रहा है Poco का ये नया फ़ोन

Redmi के इस स्मार्टफोन की जगह ले रहा है Poco का ये नया फ़ोन
Share:

POCO, POCO M5 सीरीज के ग्लोबल लॉन्च के लिए कमर कसते हुए दिखाई दे रहे है, जो सितंबर 5th के लिए निर्धारित है। इस इवेंट में POCO M5 और POCO M5s की शुरुआत की जाने वाली है। लॉन्च से पहले, एक नई रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है इसमें डिवाइस के रेंडरर्स, स्टोरेज वेरिएंट और मूल्य का खुलासा कर दिया गया है, तो, आइए एक नजर डालते हैं।

POCO M5 Renders लीक: POCO M5 के रेंडर्स के अनुसार, डिवाइस ब्लैक, येलो और ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश होने जा रहा है । दूसरी ओर, POCO M5s ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में डेब्यू करने वाला है। ब्रांड ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि वैनिला M5 मीडियाटेक हीलियो G99 चिपसेट और 90Hz डिस्प्ले के साथ दिया जाने वाला है। M5s रेंडरर्स डिवाइस के डिजाइन को प्रकट करते हैं, अफवाहों को बल देते हुए कि M5s एक रीब्रांडेड Redmi Note 10S होने वाला है।

POCO M5 Price In India:  खबरों की माने तो कि POCO M5 4GB + 64GB और 4GB + 128GB कॉन्फिगरेशन में पेश किया जाने वाला है। पहले वाले का मूल्य EUR 189 (करीब 15 हजार रुपये) होने की उम्मीद है, जबकि बाद वाले का मूल्य EUR 209 (16,616 रुपये) होने वाला है। दूसरी ओर, POCO M5s, EUR 229 (18,206 रुपये) और EUR 249 (19,796 रुपये) के लिए 4GB+64GB और 4GB+128GB कॉन्फ़िगरेशन में पेश किया गया है।

POCO M5 स्पेसिफिकेशन्स: POCO M5 MediaTek Helio G99 चिपसेट और FHD+ रिजॉल्यूशन के साथ 6।58-इंच LDC डिस्प्ले के साथ दिया जा रहा है। 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी भी मिलने का अनुमान भी लगाया जा रहा है। जिसमे सुरक्षा के लिए एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है और संभवतः एंड्रॉइड 12 पर आधारित MIUI 13 चलाएगा। अन्य विनिर्देश अभी भी लपेटे में हैं।

POCO M5s स्पेसिफिकेशन्स: POCO M5s वास्तव में एक रीब्रांडेड Redmi Note 10S है, इसमें 6।43-इंच FHD + AMOLED डिस्प्ले दिया जा रहा है। हुड के अंतर्गत, हम उम्मीद कर सकते हैं कि Helio G96 SoC LPDDR4x रैम और UFS 2।2 स्टोरेज द्वारा पूरक होने वाले है। ऑप्टिक्स के लिए, डिवाइस में 64MP प्राइमरी, 8MP अल्ट्रा-वाइड, 2MP मैक्रो और 2MP डेप्थ सेंसर से बना क्वाड-कैमरा सेटअप भी होने वाला है। फ्रंट में, हमें 13 एमपी का सेल्फी कैमरा भी दिया जा रहा है। अन्य विशेषताओं में डुअल स्टीरियो स्पीकर, एक 3।5 मिमी हेडफोन जैक, एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, एक IP53 रेटिंग, एक 5,000mAh की बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिए जा रहे है।

सस्ता या महंगा..? आखिर कैसा होगा 5G का रिचार्ज प्लान, जानिए

अब खिड़की से सप्लाई होगी बिजली, जानिए कैसे

SBI यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब नहीं लगाने होंगे बैंक के चक्कर...जानिए क्यों

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -