मात्र इतने रूपए में मिल रहा है Redmi का ये नया फ़ोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

मात्र इतने रूपए में मिल रहा है Redmi का ये नया फ़ोन, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

कम मूल्य के फोन में अमेजन पर सबसे अधिक बिकते है Redmi 9A. इसके 1.5 लाख के आसपास कस्टमर रिव्यू हैं. इस मोबाइल की MRP 8 हजार के आसपास है और फिर फ्लैट 2000 का डिस्काउंट भी दिया जा रहा जिसके उपरांत फोन तकरीबन 6 हजार में मिल  जाएगा. अगर एक्सचेंज ऑफर भी मिला दिया जाए तो फोन फ्री ही पड़ सकता है क्योंकि एक्सचेंज ऑफर 7 हजार से अधिक का है.

1.5 लाख कस्टमर रेटिंग वाला Redmi 9A फोन कैसे मिल सकता है फ्री?: इस फोन की MRP है 8497, लेकिन सेल में सबसे कम मूल्य पर 7499  रुपये में दिया जा रहा है. जिसके उपरांत इस फोन को सिटी बैंक या Axis Miles & More के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर इंस्टेंट 10% या हजार रुपये तक की छूट मिलने वाली है. अगर सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड से EMI कराते हैं तो 1,250 रुपये का ऑफ भी दिया जा रहा है.

शानदार एक्सचेंज ऑफर- इस फोन को खरीदने पर आप एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा पाएंगे. एक्सचेंज ऑफर में पुराना फोन देने पर 7,100 रुपये तक की छूट मिलने वाली है. अगर आपके पुराने फोन की एक्सचेंज वैल्यू अच्छी मिल गयी तब तो ये फोन आपको ऑलमोस्ट फ्री पड़ सकती है. हालांकि पुराने फोन की एक्सचेंज वैल्यू कितनी होगी ये पूरी तरह फोन की कंडिशन पर निर्भर करने वाला है.

Redmi 9A फोन के स्पेसिफिकेशन:- अब बात की जाए इनके स्पेसिफिकेशन की तो AI पोर्ट्रेट के साथ 13MP मेन कैमरा, AI सीन रेकग्निशन, HDR, प्रो मोड और 5MP का सेल्फी कैमरा भी दिया जा रहा है, इस फोन का स्क्रीन 6.53 इंच है और इसमें HD+ मल्टी-टच कैपेसिटिव टचस्क्रीन भी है, फोन का 3GB RAM है और  32GB इंटरनल मेमोरी है जिसे 512GB तक एक्सपेंड भी कर सकते है. इतना ही नहीं इस मोबाइल में डुअल सिम का ऑप्शन है जिसमें दो नैनो सिम भी लगाई जा सकती है. Android v10 ऑपरेटिंग सिस्टम है और Mediatek Helio G25 ऑक्टा कोर प्रॉसेसर भी दिया जा रहा है. इस फोन में 5000mAH लिथियम-पॉलिमर पावरफुल बैटरी है जो दो दिन तक चलने वाली है. फोन के साथ पावर एडाप्टर, USB केबल, सिम इजेक्ट टूल, वारंटी कार्ड और यूज़र गाइड आपको दी जाने वाली है.

 आज ही आप अमेज़न पर खेले गेम और जीतें हजारों रूपए

Covaxin डोज के बाद ना दें Paracetamol, कंपनी ने दी चेतावनी

अमेज़न पर आप भी चंद मिंटो में जीत सकते है हजारों रूपए, जानिए कैसे

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -