इस शख्स ने बताया सुई में धागा डालने का सही तरीका

इस शख्स ने बताया सुई में धागा डालने का सही तरीका
Share:

हम सभी कपड़ों के फट जाने पर उसे सिलकर दोबारा पहन लेते हैं. ऐसे में हम सभी उसके लिए सुई में धागा डालकर ही कपडे को सिलना शुरू कर देते हैं. सुई में धागा डालने को हम बहुत बड़ा काम मानते हैं क्योंकि इसे करना बहुत ही मुश्किल होता है. ऐसे में कई ऐसे लोग हैं दुनिया में जिन्हे सुई में धागा डालना बिलकुल भी पसंद नहीं हैं. 

जी हाँ, कई ऐसे लोग जो इस काम को करने से कतराते हैं, लेकिन मज़बूरी में उन्हें वो करना पड़ता हैं. हम सभी सुई में धागा डालने के लिए कड़ी मेहनत करते है और उसके बाद जाकर कहीं सुई में धागा डल पता है. अगर अब हम कहे कि इतने समय से आप जिस तरह से सुई में धागा डालते आए है वो तरीका गलत है तो आपका रिएक्शन कैसा होगा...?

 

जी हाँ, हम सच कह रहे हैं, अब तक आप जिस तरह से सुई में धागा डालते रहे हैं वो तरीका गलत होता है बल्कि उसका तरीका कुछ और ही है. हाल ही में एक वीडियो को ट्वीटर पर John Bick नामक यूज़र द्वारा पोस्ट किया गया है जिसमे सुई में धागा डालने की सही प्रक्रिया को बताया गया है. यह बहुत ही सरल है, इसे देखकर यह कहा जा सकता है कि हम जिस काम के लिए इतने सालों से परेशान होते रहे हैं वो कितनी आसानी से हो जाता हैं. सुई में धागा डालना मात्र कुछ ही सेकेंड्स का काम है जिसे आप सालों से बहुत देरी में करते आए हैं. इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे और आप भी इस तकनीक को अपनाने पर मजबूर हो जाएंगे.

15 दिन बाद गुजरात सीएम भूपेंद्र पटेल के बेटे को आया होश, हिंदुजा अस्पताल ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन

ट्रेलर लॉन्च के लिए ऑटो में पहुंची सारा अली खान

एक ऐसा देश जहां कई सालों से नहीं हुई एक भी मौत, जानिए क्यों

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -