सनी देओल की ‘बॉर्डर 2’ में हुई इस पंजाबी सिंगर की एंट्री

सनी देओल की ‘बॉर्डर 2’ में हुई इस पंजाबी सिंगर की एंट्री
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल की वापसी "गदर 2" के साथ दर्शकों ने गर्मजोशी से की, और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई की। इस सफलता के बाद, "बॉर्डर 2" का ऐलान किया गया, जिसे भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म के रूप में प्रचारित किया जा रहा है। दर्शक इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सनी देओल फिल्म में मेजर कुलदीप सिंह चांदपुरी के रूप में लौटेंगे। इसके अतिरिक्त, खबरें आ रही हैं कि आयुष्मान खुराना भी एक अहम भूमिका में होंगे, हालांकि उनके नाम की औपचारिक पुष्टि अभी तक नहीं की गई है। हाल ही में, "बॉर्डर 2" में पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ की एंट्री की भी रिपोर्ट्स आई हैं। दिलजीत फिल्म के निर्देशक अनुराग सिंह के साथ पहले भी काम कर चुके हैं, मगर उनके किरदार के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं आई है।

आयुष्मान खुराना की कास्टिंग की प्रक्रिया चल रही है तथा उनके किरदार की आधिकारिक पुष्टि अभी बाकी है। इसके अतिरिक्त, सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के भी फिल्म में सम्मिलित होने की संभावना है, लेकिन इसपर भी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पंजाबी अभिनेता एमी विर्क के भी फिल्म का हिस्सा होने की खबरें हैं, मगर उनकी भूमिका की पुष्टि अभी बाकी है। "बॉर्डर 2" की कहानी भारत के सबसे बड़े युद्ध पर आधारित होगी, मगर फिल्म का प्लॉट अभी तक सार्वजनिक नहीं किया गया है। इस फिल्म को अनुराग सिंह निर्देशित कर रहे हैं, जिन्होंने पहले "केसरी" का निर्देशन किया है।

पहली बार भारत ने शूटिंग में जीते तीन मेडल, पेरिस ओलिंपिक में अब स्वप्निल कुसाले ने दिलाया पदक

अयोध्या से सपा सांसद अवधेश प्रसाद के करीबी ने किया 12 वर्षीय नाबालिग का सामूहिक बलात्कार, मोईद और राजू खान गिरफ्तार

सलमान खान की हत्या करने के लिए लॉरेंस बिश्नोई ने शूटर्स को दी थी इतनी मोटी रकम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -