5000mAh बैटरी और भी कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग का ये फ़ोन

5000mAh बैटरी और भी कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग का ये फ़ोन
Share:

Samsung Galaxy A03 स्‍मार्टफोन शुक्रवार को इंडिया में लॉन्च किया जा चुका है। इस फोन को बीते वर्ष नवंबर में वियतनाम में पेश कर दिया गया था। यह डिवाइस डुअल रियर कैमरा और वाटरड्रॉप-स्टाइल वाले डिस्प्ले नॉच जैसे फीचर्स के सतह लॉन्च किया गया है। Samsung Galaxy A03 में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 4 GB तक रैम मिल रही है। फोन में कई प्रीलोडेड फीचर्स जैसे- लाइव फोकस, ब्यूटी मोड और एक स्मार्ट सेल्फी एंगल भी दिए जा रहे है। यह डिवाइस वायर्ड और ब्लूटूथ हेडसेट पर डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट भी मिल रहा है। इन्‍हीं स्‍पेसिफ‍िकेशंस और प्राइस सेगमेंट के कारण से  Samsung Galaxy A03 का मुकाबला Motorola Moto E40, Realme C25_Y और Tecno Spark 8C जैसे डिवाइसेज से होने का अनुमान भी है। 

Samsung Galaxy A03 के इंडिया में प्राइस: इस डिवाइस के 3GB RAM + 32GB स्टोरेज वैरिएंट का मूल्य 10,499 रुपये तय की गई है। यह 4GB + 64GB ऑप्‍शन में भी पेश किया गया है, जिसके दाम 11,999 रुपये हैं। Samsung Galaxy A03 को ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्‍शंस में खरीद सकते है  और यह Samsung.com, रिटेल स्टोर्स और प्रमुख ऑनलाइन पोर्टल्स पर आने वाले सप्ताह से उपलब्ध होगा। हालांकि इसकी सटीक डेट अभी नहीं बताई गई है। इतना ही नहीं वियतनाम में इस डिवाइस को तीन कॉन्फ़िगरेशन 3GB + 32GB, 4GB + 64GB और 4GB + 128GB में पेश कर दिया गया है।
 
Samsung Galaxy A03 के स्‍पेसिफ‍िकेशंस: दो नैनो सिम स्‍लॉट के साथ दिया जा रहा है Samsung Galaxy A03 स्‍मार्टफोन ‘वन UI कोर 3.1' वाले एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर काम कर रहा है। इसमें 6.5 इंच का HD+ (720x1,600 पिक्सल) इन्फिनिटी-V TFT डिस्प्ले है, इसका एस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 20:9 है। इस फोन में यूनिसोक T606 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर भी दिया गया है, जो 4GB तक RAM से लैस है। Galaxy A03 में डुअल रियर कैमरा सेटअप भी मिल रहा है। इसमें मेन लेंस 48 मेगापिक्सल का है, जिसे 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर सपोर्ट कर रहा है। इसके साथ LED फ्लैश भी दिया गया है। 

सेल्फी और वीडियो चैट के लिए डिवाइस में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है। स्मार्ट सेल्फी एंगल फीचर भी इसमें है, जिसके बारे में दावा किया जा रहा है कि जब सेल्फी कैमरा फ्रेम में कई चेहरों को पाता है, तो यह वाइड एंगल पर स्विच ऑटोमेटिक हो जाता है। इससे फ्रेम में अधिक से अधिक लोग कवर हो पाते हैं। 

रिपोर्ट्स का कहना है कि बात स्‍टोरेज की है तो Galaxy A03 में 64GB तक इंटरनल स्‍टोरेज दिया जा रहा है। इसे एसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी ऑप्‍शंस के तौर पर 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5mm के हेडफोन जैक की सुविधा भी मिल रही है। साथ साथ  इसमेंको 5000mAh बैटरी से पैक किया है। दावा है कि सिंगल चार्ज में यह पूरे दिन का बैकअप दे जाती है।

बड़ी खबर: यूक्रेन के सैनिकों को मिला इतना लाख डॉलर का डोनेशन

आज आप भी जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम

आने वाले हफ्ते लॉन्च होने जा रहा ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -