ये शो बना नंबर 1, यहाँ देंखे टॉप 10 लिस्ट

ये शो बना नंबर 1, यहाँ देंखे टॉप 10 लिस्ट
Share:

इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट ने टीवी इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है। खासकर भारती सिंह के शो "लाफ्टर शेफ्स" को बड़े झटके का सामना करना पड़ा है, क्योंकि यह शो अब टॉप 10 की लिस्ट से बाहर हो गया है।

अनुपमा
रुपाली गांगुली का लोकप्रिय शो "अनुपमा" ने इस हफ्ते दर्शकों के दिलों में अपनी पकड़ मजबूत की है। शो ने 2.6 की रेटिंग के साथ नंबर वन का स्थान हासिल किया है। वर्तमान में शो की कहानी में अनुपमा और अनुज की दोबारा शादी की योजना पर जोर दिया जा रहा है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। इस ट्रैक ने शो की लोकप्रियता को बढ़ाया है और इसके टीआरपी में काफी सुधार हुआ है।

झनक
स्टार प्लस का शो "झनक" पिछले हफ्ते तीसरे नंबर पर था, लेकिन इस हफ्ते यह शो दूसरे नंबर पर पहुंच गया है। शो ने 2.2 की रेटिंग प्राप्त की है। "झनक" की नई कहानी और आकर्षक पात्रों ने दर्शकों को बांधे रखा है, जिससे शो की रेटिंग में यह वृद्धि देखने को मिली है।

गुम है किसी के प्यार में
"गुम है किसी के प्यार में" शो ने भी इस हफ्ते की टीआरपी में शानदार प्रदर्शन किया है। 2.2 की रेटिंग के साथ यह शो तीसरे नंबर पर आ गया है। पिछले हफ्ते यह शो "झनक" को पीछे छोड़ते हुए उसके स्थान पर पहुंच गया था। शो की कहानी में ड्रामा और रोमांच का तत्व दर्शकों को बहुत भा रहा है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है
"ये रिश्ता क्या कहलाता है" ने अपनी रेटिंग में सुधार दिखाया है और 2.1 की रेटिंग के साथ चौथे नंबर पर बना हुआ है। शो की वर्तमान कहानी ने दर्शकों को अच्छे से जोड़ रखा है, जिससे टीआरपी में बढ़ोतरी हुई है।

एडवोकेट अंजलि अवस्थी
"एडवोकेट अंजलि अवस्थी" शो भी 2.1 की रेटिंग के साथ पांचवें नंबर पर है। इस शो की कहानी और पात्र दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं, जो इसकी रेटिंग में योगदान दे रहे हैं।

उड़ने की आशा
"उड़ने की आशा" शो भी 2.1 की रेटिंग के साथ "ये रिश्ता क्या कहलाता है" और "एडवोकेट अंजलि अवस्थी" को टक्कर दे रहा है। यह शो छठे नंबर पर है। शो की कहानी और मजबूत प्रदर्शन ने इसे दर्शकों के बीच लोकप्रिय बना दिया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
"तारक मेहता का उल्टा चश्मा" की टीआरपी में लगातार सुधार देखा जा रहा है। इस बार शो ने 2 की रेटिंग के साथ सातवें नंबर पर जगह बनाई है। शो के मजेदार और सामाजिक मुद्दों पर आधारित एपिसोड दर्शकों को आकर्षित कर रहे हैं, जिससे इसकी रेटिंग में सुधार हुआ है।

खतरों के खिलाड़ी
टॉप 10 में "खतरों के खिलाड़ी" भी शामिल हुआ है। "शिव शक्ति तप त्याग तांडव" 1.6 की रेटिंग के साथ आठवें नंबर पर है। इसके अलावा, रोहित शेट्टी का शो, जो पिछले हफ्ते टॉप 10 से बाहर था, इस बार नौवें स्थान पर लौट आया है। इस शो की रेटिंग भी 1.6 है।

मंगल लक्ष्मी
टॉप 10 की लिस्ट में 10वें नंबर पर कलर्स का शो "मंगल लक्ष्मी" है, जिसकी रेटिंग 1.5 है।

इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट से यह स्पष्ट हो गया है कि दर्शकों की पसंद और शो की कहानी में बदलाव के अनुसार रेटिंग्स में उतार-चढ़ाव आ रहे हैं। "लाफ्टर शेफ्स" की रेटिंग में भारी गिरावट आई है, जिससे यह शो टॉप 10 की लिस्ट से बाहर हो गया है।

22 साल छोटी अदाकारा को कॉमेडियन ने किया प्रपोज, उड़े लोगों के होश

मां संग गणपति दर्शन करने पहुंची एक्ट्रेस के साथ बाउंसर ने की बदसलूकी, VIDEO वायरल

बिग बॉस से आई ये बड़ी अपडेट, जानकर झूम उठेंगे फैंस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -