धीरेंद्र शास्त्री को गंगा जल से नहलाना चाहता है ये बेटा, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

धीरेंद्र शास्त्री को गंगा जल से नहलाना चाहता है ये बेटा, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

छतरपुर: आज आपको एक ऐसे बेटे से मिलवाने जा रहे हैं, जो मां की इच्छा पूरी करने के लिए हरियाणा से हरिद्वार पहुंचा. वहां से कांवड़ के साथ गंगा जल लेकर बागेश्वर धाम के लिए निकला है. शख्स हरियाणा का रहने वाला है. उसका नाम जॉनी है. शख्स ने बताया कि वह गंगा जल से बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री को स्नान कराना चाहता है. तत्पश्चात, मां को भी गंगा जल से स्नान कराएगा. युवक ने बताया, वह मां की इच्छा को देखते हुए कांवड़ लेकर बागेश्वर धाम जा रहा है.

जॉनी ने बताया कि उनकी मां एक बार बागेश्वर धाम गई थीं, मगर वहां बाबा धीरेंद्र शास्त्री के दर्शन नहीं कर सकीं, जिससे वह बहुत परेशान हो गईं। मां के घर लौटने पर जॉनी ने उनके दुख को दूर करने के लिए एक खास योजना बनाई। उन्होंने सोचा कि यदि वह सावन के महीने में कांवड़ लेकर बागेश्वर धाम जाएंगे, तो बाबा धीरेंद्र शास्त्री उन्हें दर्शन देंगे और उनकी मां की इच्छा पूरी हो जाएगी।

जॉनी ने 1 जुलाई को हरिद्वार से कांवड़ यात्रा आरम्भ की तथा अब तक 35 दिनों में 600 किलोमीटर की यात्रा पूरी कर ली है। उनका कहना है कि वह 19 अगस्त से पहले बागेश्वर धाम पहुंच जाएंगे। जैसे ही वह वहां पहुंचेंगे, उनकी मां भी ट्रेन से वहां आकर गंगा जल से स्नान करेंगी। जॉनी के कांवड़ में दो बड़े केन में गंगा जल है तथा उसने कांवड़ पर एक तख्ती और भगवा रंग की पताका भी लटकाई है, जिसपर हनुमान जी का चित्र बना हुआ है।

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -