ये साउथ सुपरस्टार बनेगा धूम 4 में विलेन! नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

ये साउथ सुपरस्टार बनेगा धूम 4 में विलेन! नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस
Share:

हिंदी सिनेमा के स्टार्स ने भी साउथ की फिल्मों में कदम रखना आरम्भ कर दिया है। शाहरुख खान की फिल्म जवान, रणबीर कपूर की एनिमल, एवं जाह्नवी कपूर की देवरा इसके उदाहरण हैं। अब खबर है कि ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म सीरीज धूम के अगले पार्ट में दक्षिण भारतीय फिल्म के मशहूर अभिनेता सूर्या दिखाई दे सकते हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, धूम-4 के लिए निर्माता तमिल एक्टर सूर्या के साथ बातचीत कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि वह फिल्म में नकारात्मक किरदार निभा सकते हैं। हालांकि, फिल्म की कास्ट, क्रू, और रिलीज डेट जैसी जानकारी का आधिकारिक ऐलान अभी तक नहीं किया गया है, तथा प्रशंसक इस सीरीज की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यदि सूर्या धूम-4 के लिए सहमति देते हैं, तो यह उनकी दूसरी हिंदी फिल्म होगी जिसमें वह अपनी अदाकारी दिखाएंगे।

सूर्या पहले अक्षय कुमार एवं सुधा कोंगरा प्रसाद की फिल्म सरफिरा में कैमियो रोल कर चुके हैं, किन्तु हिंदी फिल्मों में लीड रोल में देखने के लिए फैंस बेताब हैं। हाल ही में धूम-4 को लेकर कई खबरें आई हैं। जानकारी के अनुसार, YRF धूम फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने की योजना बना रहा है। धूम सीरीज की पिछली फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी, जिसमें आमिर खान ने नकारात्मक किरदार निभाया था। करोड़ों की लागत में बनी इस फिल्म को बहुत सराहा गया था।

चर्चा है कि आदित्य चोपड़ा, अयान मुखर्जी, विजय कृष्ण आचार्य, एवं श्रीधर राघवन इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। वर्ष 2023 में एक इंटरव्यू के चलते अभिषेक बच्चन ने धूम-4 के बारे में कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ भी पता नहीं है। अगर धूम-4 बनाई जाएगी, तो आदित्य चोपड़ा हमें जरूर सूचित करेंगे। वह इस बारे में कुछ भी पुष्टि या इनकार नहीं कर सकते, किन्तु वे दावे के साथ कह सकते हैं कि अगर ऐसा हुआ होता, तो आदित्य चोपड़ा उन्हें जरूर बताते।

आर्यन खान की वेब सीरीज में शाहरुख के साथ सलमान खान भी आएँगे नजर!

सलमान खान के नाम पर चल रहे स्कैम का हुआ पर्दाफाश, टीम ने दी चेतावनी

'ये रूढ़िवादी है…', पीरियड्स के दौरान मंदिर ना जाने की परम्परा को लेकर बोली अदाकारा

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -