MP के व्यापम पर बनी है ये वेब सीरीज, अब होगा एजुकेशन सिस्टम का पर्दाफाश

MP के व्यापम पर बनी है ये वेब सीरीज, अब होगा एजुकेशन सिस्टम का पर्दाफाश
Share:

एक के बाद एक कई सबक देने वाली कहानियों का तोहफा दर्शकों को देने के उपरांत अब MX प्लेयर 15 सितंबर, 2022 को एक नई वेब सीरीज़ लेकर आने वाला है। शिक्षा मंडल नाम की यह सीरीज़ दिल को झकझोर देने वाली स्टोरी है, जो सत्य घटना पर आधारित है। दावा किया जा रहा है कि इंडिया के एजुकेशन सिस्टम में हो रहे घोटालों का पर्दाफाश करते हुए यह सीरीज़ दर्शकों की आँखें खोलने का भी काम करने वाली है। 

हाल ही में सीरीज़ का ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया है, जो दिल दहला देने वाला है। MX प्लेयर ने जिसकी सूचना स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू के जरिए से दी है, जिसमें कहा गया है: उठने वाला है इंडिया के सबसे बड़े एजुकेशन स्कैम से पर्दा। देखिए शिक्षा मंडल, जो 15 सितंबर को रिलीज हो रही है।

"मिनिस्ट्री में 20 वर्षों में जो नहीं बनाएँगे न, उससे कहीं अधिक पैसा पाँच वर्षों में बनवा देंगे।” तकरीबन सवा दो मिनट का यह ट्रेलर इस पंक्ति से समाप्त हो रहा है, जो दर्शकों को कई सवालों के कठघरे में लाकर खड़ा कर देने के लिए बहुत है। यह ट्रेलर का समापन नहीं है, बल्कि बलि चढ़ने वाले मासूमों के लिए इस स्कैम को लेकर बुरे से बुरा सोचने की शुरुआत है। 

 

बता दें कि शिक्षा मंडल, शिक्षा केन्द्र में हो रही मक्कारी, घोटाले, धोखे और आपराधिक षड्यंत्रों को उजागर करने वाली है, इसकी चपेट में आज के कई युवा विद्यार्थी और उनके अनजान माता-पिता हैं। MX प्लेयर की इस ओरिजनल सीरीज़ का निर्देशन सईद अहमद अफ़ज़ल के द्वारा किया जा रहा है, जिसमें गौहर खान विशेष भूमिका में नजर आने वाले है। जिसके साथ साथ अभिनेता गुलशन देवया और पवन मल्होत्रा भी दिखाई देने वाले है।

ट्रेलर देखने से यह पता चलता है कि गौहर खान इसमें एक पुलिस ऑफिसर का किरदार अदा करती हुई दिखाई देने वाली है। वहीं, गुलशन देवया एक मेहनती युवा आदमी का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने परिवार का पेट पालने के लिए एक कोचिंग सेंटर भी चला रहे है। पवन मल्होत्रा को बैड मैन के किरदार में देखा जाने वाला है, जो तमाम काली करतूतों और गैरकानूनी हलचल के पीछे के मास्टर माइंड होने वाले है।

'मुझे नहीं पता था फोटोशूट मेरे लिए मुसीबत खड़ी कर देगा', पुलिस पूछताछ में बोले रणवीर सिंह

इस वजह से कृति ने कभी नहीं किया टाइगर को डेट, टाइगर ने भी किया चौकाने वाला खुलासा

बेटा नहीं बल्कि बेटी चाहती है बिपाशा बसु

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -