50 साल बाद बनने जा रहा है ये योग, इन राशि के लोगों के चमकेगी किस्मत

50 साल बाद बनने जा रहा है ये योग, इन राशि के लोगों के चमकेगी किस्मत
Share:

अगस्‍त में बुध एवं सूर्य सिंह राशि में विराजमान रहेंगे. फिर शुक्र और चंद्रमा भी इस राशि में प्रवेश करेंगे. ऐसे में ये चारों ग्रह मिलकर सिंह राशि में चतुर्ग्रही योग बनाएंगे. बुध 19 जुलाई को सिंह राशि में जा चुके हैं तथा यहां 22 अगस्त तक रहेंगे. 16 अगस्त को सूर्य सिंह राशि में जाएंगे. शुक्र 31 जुलाई से 25 अगस्त तक यहां रहेंगे. ऐसे में सूर्य, शुक्र, बुध एवं चंद्रमा 16 अगस्त के पश्चात् सिंह राशि में चतुर्ग्रही योग बनाएंगे. सिंह राशि में यह योग पूरे 50 वर्ष पश्चात् बनने जा रहा है.

सिंह- 
आपको भाग्‍य का पूरा साथ प्राप्त होगा. करियर, नौकरी में अच्छे परिवर्तन आएंगे. प्रमोशन के साथ-साथ वेतन में वृद्धि मिलने के भी आसार हैं. सिंगल लोगों के लिए शादी का प्रस्‍ताव आ सकता है. शादीशुदा व्यक्तियों के दांपत्य जीवन में मिठास बढ़ेगी. स्वास्थ्य भी उत्तम रहने वाला है.

वृश्चिक- 
कार्यस्थल पर बड़ी कामयाबियों को हासिल करेंगे. व्‍यापारियों के लिए भी तरक्‍की के योग बन रहे हैं. पैसा कमाने के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे. आय में बढ़ोतरी के साथ-साथ रुपयों की बचत करने में भी सक्षम होंगे. बेरोजगार लोगों को रोजगार की प्राप्ति हो सकती है. व्यापारी लोगों का मुनाफा बढ़ेगा.

धनु- 
नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन या कोई कीमती उपहार प्राप्त हो  सकता है. आपके घर में कोई धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम आयोजित हो सकता है.

रक्षाबंधन से लेकर जन्माष्टमी तक... अगस्त में पड़ेंगे ये प्रमुख व्रत-त्योहार

कब है हरियाली अमावस्या? जानिए सही तिथि, शुभ मुहूर्त और पूजाविधि

जानिए क्या है सावन में रुद्राक्ष धारण करने का विशेष महत्व?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -