इस टीवी की है दमदार पिक्चर क्वालिटी, जानिए अन्य फीचर

इस टीवी की है दमदार पिक्चर क्वालिटी, जानिए अन्य फीचर
Share:

अपने जलवे बिखेरने के लिए एक बार फिर भारत में थॉमसन ने करीब 15 साल के गैप के बाद कदम रखा है. इस बार कंपनी ने 2020 तक 6-7 % का मार्किट शेयर हांसिल करने का भी लक्ष्य रखते हुए भारत का पहला 40 इंच का 4K स्मार्ट टीवी पेश किया है. UD9 सीरीज वाले इस टीवी का मॉडल 40TH1000 है. कंपनी को उम्मीद है कि नया स्मार्ट टीवी मार्किट में अच्छी सेल करेगा. ऐसे में हम आपके लिए नए स्मार्टटीवी का रिव्यू लेकर आए है. इस खास प्रोडक्ट के अन्य फीचर के बारे मे विस्तार से जानकारी हम आपको आगे देने वाले है.

Facebook ने जोड़ा Secret Crush फीचर, ये मिलेगी अन्य सुविधा

इस टीवी में Samsung पैनल का थॉमसन ने इस्मेताल किया है. पैनल टाइप A+ में है. इसका आस्पेक्ट रेशो 16:09 और रेजोलुशन 3840 x 2160 है. यह टीवी 60 Hz रिफ्रेश रेट पर चलता है. भारत में फिलहाल सभी चैनल्स 60 Hz पर ही आते हैं. हमने कई LED और स्मार्ट टीवी को टेस्ट किया है, जिनका रिफ्रेश रेट 60 Hz था उन सभी में पिक्चर क्वालिटी तो बढ़िया होती थी लेकिन रिफ्रेश रेट की वजह से कम पिक्चर फ्लिकर करती थी. इस वजह से टीवी देखने का सारा मजा ही खराब हो जाता था, लेकिन इस टीवी में थॉमसन ने हमें इस तरह की कोई शिकायत देखने को नहीं मिली 2-3 फुट की दूरी से भी टीवी देखने पर कोई समस्या नहीं हुई. यह ब्लर-फ्री इमेज क्वालिटी प्रदान करता है. 178 डिग्री व्यूइंग एंगल की वजह से आप साइड से भी टीवी देख सकते हैं.

Google Pixel सीरीज के लेटेस्ट फ़ोन जल्द होंगे लॉन्च, ये है डेट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भारत का पहला अच्छा रंग स्क्रीन. यह 40 इंच श्रेणी में 4K स्मार्ट टीवी है. इस 4K YouTube वीडियो / फिल्म में यह आसानी से चलता है, आप पूर्ण HD वीडियो का आनंद लेते हुए पेनड्राइव के माध्यम से 4K वीडियो भी देख सकते हैं. उम्मीद की जा रहा है कि इस टीवी की भारत मे 6 प्रतिशत से अधिक इस साल ग्रो​थ होने का अनुमान है. ये तो समय ही बताएगा कि कंपनी अपने इस लक्ष्य को हासिल कर पाती है या नही.

अब आपके पसंदीदा चैनल होंगे जेब में, लॉन्च हुए पॉकेट सेट टॉप बॉक्स

Whatsapp से कर सकेंगे खरीदारी, जल्द जुड़ेगा ये फीचर

Whatsapp से इंश्योरेंस खरीदना है आसान, अपनाए ये तरीका

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -