सिद्धू मूसेवाला को याद कर चाहने वालों ने इस तरह दी श्रद्धांजलि

सिद्धू मूसेवाला को याद कर चाहने वालों ने इस तरह दी श्रद्धांजलि
Share:

New York में दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के 29 वें बर्थडे पर उनके चाहने वाले टाइम्स स्क्वायर में इकट्ठा हुए और वहां लगी बड़ी स्क्रीन पर उनके गाने और वीडियो चलाकर गायक को याद किया है। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moosewala) की हत्या ने न केवल इंडिया बल्कि पूरे विश्व में उनके प्रशंसकों को हिला डाला है। शनिवार को अमेरिका में सिद्धू मूसेवाला के 29वें बर्थडे पर उनके प्रशंसक टाइम स्क्वायर (Time Square) पर इक्कठा हुए और उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि भी दे दी है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर न्यूयॉर्क सिटी में स्थित नैस्डैक मार्केटसाइट कार्यालय (Nasdaq Marketsite office) के बाहर टाइम्स स्क्वायर पर पंजाबी दिवंगत गायक के वीडियो और गाने चलाए गए जबकि वहां मौजूद उनके हजारों चाहने वाले साथ में गाना गाते और गानों पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे है। सोशल मीडिया पर नैस्डैक के कई वीडियो 'जस्टिस फॉर सिद्धू मूस वाला' (#Justice for Siddhu Moos Wala) हैशटैग के साथ शेयर कर दिया है।

बता दें कि पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है। उनकी मौत के उपरांत निरंतर कई खुलासे होते हुए दिखाई दे रहे है। अब पता चला है कि इससे पहले भी उन पर 6 बार जानलेवा हमला भी किया जा चुका है, जिसमें मूसेवाला बाल-बाल बचे थे।

शादी के बाद नयनतारा का बड़ा फैसला...फिल्मों में नहीं करेंगी ये काम

आर माधवन की रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट ने टाइम्स स्क्वायर पर मचाया हंगामा

आखिर क्यों सदमे में है राम चरण की वाइफ, जानिए मामला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -