कक्षा 6-7 के तीन बच्चों ने किया 8 वर्षीय मासूम का सामूहिक बलात्कार, हत्या कर शव नहर में फेंका

कक्षा 6-7 के तीन बच्चों ने किया 8 वर्षीय मासूम का सामूहिक बलात्कार, हत्या कर शव नहर में फेंका
Share:

गुंटूर: आंध्र प्रदेश के नांदयाल जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक आठ वर्षीय बच्ची के साथ तीन स्कूली छात्रों ने सामूहिक बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि बाद में सबूत मिटाने के लिए आरोपियों ने बच्ची की लाश नहर में फेंक दी।

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता कक्षा 3 की छात्रा थी, जबकि 12 वर्षीय दो आरोपी छठी कक्षा में पढ़ते हैं। तीसरा लड़का, जिसकी उम्र 13 वर्ष है, कक्षा 7 में पढ़ता है। यह घटना रविवार को पगीदयाला में घटी, लेकिन अपराध बुधवार को तब सामने आया जब पुलिस ने संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया। मृतका के पिता ने रविवार को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया था कि उनकी बेटी पार्क में खेल रही थी, जो अचानक लापता हो गई है। मुचुमार्री पार्क में काफी खोजबीन और स्थानीय लोगों से पूछताछ के बावजूद पुलिस लड़की का पता लगाने में विफल रही। फिर उन्होंने बच्ची को तलाशने के लिए एक खोजी कुत्ते की भी मदद ली। 

कुत्ते के सुरागों के आधार पर पुलिस तीन नाबालिग लड़कों के घरों तक पहुंचने में सफल रही। शुरुआती जांच के बाद लड़कों को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान, लड़कों ने कथित तौर पर छोटी बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या करने की बात कबूल कर ली। उनके बयान के अनुसार, लड़कों ने मुचुमार्री पार्क के पास खेल रही लड़की को देखा। उन्होंने उसे खेलने के लिए अपने साथ आने को कहा और वह मान गई। इसके बाद, वे उसे मुचुमरी सिंचाई परियोजना के पास एक सुनसान इलाके में ले गए और उसके साथ बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। आरोपियों को डर था कि, यदि लड़की ने अपने माता-पिता को इस बारे में बताया तो उन्हें जेल हो सकती है। इसलिए उन्होंने उसकी हत्या करने का फैसला किया। बाद में उन्होंने उसके शव को पास की नहर में फेंक दिया और मौके से भाग गए।

दरगाह के पास जामुन खाने गए बच्चे, तो मौलवी ने डंडे से पीटा, गला दबाकर मारने की कोशिश, मुजीब शेख गिरफ्तार

खच्चर की पीठ पर 108 किलो सोना, चीन बॉर्डर से ITBP ने दो तस्करों को दबोचा

बहन ने की अंतरधार्मिक शादी तो भड़के भाई, उठा लिया ये खौफनाक कदम

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -