पुरुष क्रिकेट विश्व कप लीग 2 श्रृंखला को किया गया स्थगित, कोरोना बना वजह

पुरुष क्रिकेट विश्व कप लीग 2 श्रृंखला को किया गया स्थगित, कोरोना बना वजह
Share:

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने शुक्रवार को आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप लीग 2 में तीन आगामी सीरीज की घोषणा की। लीग मार्च और मई के बीच जगह लेने के कारण है, कोरोना महामारी की वजह से स्थगित कर दिया गया है।

भारत में ICC मेन्स क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में क्वालीफाइंग रास्ते का हिस्सा बनने वाले पुरुष क्रिकेट विश्व कप लीग 2 को प्रतियोगिता के छठे, सातवें और आठवें सीरीज़ में खेले जाने वाले 18 एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (ODI) देखने के लिए निर्धारित किया गया था। सभी ICC आयोजनों में ICC के व्यापक आकस्मिक नियोजन प्रक्रिया के भाग के रूप में और सदस्यों के साथ और संबंधित सरकार और सार्वजनिक स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ परामर्श करने के बाद, सभी तीन श्रृंखलाओं को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है। 

स्थगित हुई श्रृंखला में 19 से 28 मार्च 2021 के बीच छह वनडे के लिए टेबल-टॉपर्स ओमान और सातवें स्थान पर नेपाल शामिल था। प्रतियोगिता की सातवीं श्रृंखला पीएनजी की मेजबानी के लिए ओमान की मेजबानी की गई और 14 से 24 अप्रैल, 2021 के बीच स्कॉटलैंड की अंतिम श्रृंखला है। 13 और 23 मई 2021 के बीच छह एकदिवसीय मैच खेलने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका और नामीबिया के साथ प्रशांत की यात्रा करने के साथ, पीएनजी को फिर से होस्ट करते देखने के लिए पुनर्निर्धारित करने की आवश्यकता होगी।

झारखंड से उभरते प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को देखकर होता है बहुत गर्व: सलीमा टेटे

अयप्पा ने 36 वीं जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में दो राष्ट्रीय रिकॉर्ड बनाए

टोक्यो ओलंपिक के प्रमुख योशिरो मोरी ने किया इस्तीफे का एलान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -