प्लाज्मा दान के नाम पर युवक ने की 200 से अधिक लोगों संग ठगी

प्लाज्मा दान के नाम पर युवक ने की 200 से अधिक लोगों संग ठगी
Share:

हैदराबाद: इस समय कोविड-19 महामारी ने सभी को परेशान किया हुआ. अब इसी बीच एक ऐसी घटना सामने आई है जो सभी को और हैरान कर गई है. जी दरअसल यह इस महामारी के बीच अपराध की चौकाने वाली पहली घटना है. इस घटना में हैदराबाद में कोरोना वायरस रोगियों के लिए प्लाज्मा दान करने और दवा की व्यवस्था करने का वादा कर ठगी की गई है. इस ठगी के केस में 200 से अधिक लोगों को ठगने वाले 25 साल के एक युवक को बीते सोमवार को गिरफ्तार किया जा चुका है।

वहीं आप जानते ही होंगे प्लाज्मा थेरेपी में ठीक हुए मरीजों के शरीर से प्लाज्मा लेकर कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों में चढ़ाया जाता है। इस मामले के बारे में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि 'आरोपी ने प्लाज्मा की मांग को भुनाने का फैसला किया।' इसके अलावा पुलिस ने एक प्रेस विज्ञप्ति में यह भी कहा कि, 'आरोपी ने प्लाज्मा की जरुरत वाले लोगों की तलाश करने के लिए अलग-अलग सोशल नेटवर्किंग ऐप का सहारा लिया। वह खुद को कोरोना से ठीक होने वाले व्यक्ति के रूप में पेश कर फोन से लोगों से संपर्क करता था। उसके बाद आरोपी उस व्यक्ति से प्लाज्मा भेजने के लिए कुछ पैसे देने का अनुरोध करता था।'

इस मामले में पुलिस का कहना है कि उसने ऑनलाइन भुगतान एप्लिकेशन के माध्यम से धन लिया था और बाद में वह धन लेकर उनसे संपर्क तोड़ देता था।

ब्लेड बैच ने 3 दिन तक किया लड़की संग गैंगरेप, 7 हुए गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में फिर हैवानियत, मेरठ में गैंगरेप के बाद महिला को गंगनहर में फेंका

'लॉकडाउन में ससुर ने किया बलात्कार, पति ने नहीं दिया साथ' महिला की शिकायत पर जांच शुरू

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -