बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई 3 फिल्मे भी टाइगर के सामने हुई फेल
बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई 3 फिल्मे भी टाइगर के सामने हुई फेल
Share:

22 दिसंबर को ही क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ हुई सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' ने तो कमाई के मामले में बॉक्सऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि खुद सलमान ने अपनी फिल्म के भी कई रिकॉर्ड तोड़े है. टाइगर ज़िंदा है सलमान की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. जी हाँ... ये सलमान की पहली ऐसी फिल्म है जिसने सिर्फ भारत में ही 320 करोड़ रूपए से भी ज्यादा कमा लिए है. इस फिल्म ने बजरंगी भाईजान और सुल्तान का रिकॉर्ड तोडा है.

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर ज़िंदा है ने रिलीज़ के 24 दिन में ओवरआल 450 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. बता दे इस शुक्रवार को ही बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्मे रिलीज़ हुई थी. कालाकाण्डी, 1921 और मुक्काबाज़ ये तीन फिल्मे भी टाइगर ज़िंदा है के आगे फेल साबित हुई. बॉक्सऑफिस पर रिलीज़ के 4 हफ्तों से भी ज्यादा होने के बावजूद अब भी टाइगर ज़िंदा है धुरंधर कमाई कर रही है.

आपको बता दे इस फिल्म में पुरे 5 साल बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आई है. इससे पहले साल 2012 में फिल्म एक था टाइगर में ही सल्लू मिया और कैफ की जोड़ी नजर आई थी.

पहले दिन 1 करोड़ भी नहीं कमा पाई मुक्काबाज़, वीकेंड पर पकड़ी रफ़्तार

सल्लू मियां की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई 'टाइगर ज़िंदा है'

टाइगर ने पकड़ी ऐसी रफ़्तार की तोड़ डाला अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -