नौवे दिन भी ज़ोरदार गूँज रही है टाइगर की दहाड़
नौवे दिन भी ज़ोरदार गूँज रही है टाइगर की दहाड़
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानि कि सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम ही नहीं ले रही है. फिल्म देश-दुनिया में ताबड़-तोड़ कमाई कर रही है और हर दिन कामयाबी के नए रिकॉर्ड्स बनाती चली जा रही है. रिलीज के दूसरे शनिवार भी फिल्म ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और फिल्म के खाते में तकरीबन 15 करोड़ आए हैं. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अब तक 232 करोड़ रु. से ज्यादा बटोर चुकी है. अब नजरें रविवार और सोमवार के कलेक्शन पर टिकी हुई हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि दोनों ही दिन फिल्म अच्छा बिजनेस कर लेगी.

सलमान खान की फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन भी शानदार रहा है. फिल्म ने शुरुआती 7 दिनों में 79.84 करोड़ रु. कमाए है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पिछले शुक्रवार को 34.10 करोड़, शनिवार को 35.30 करोड़, रविवार को 45.53 करोड़, सोमवार को 36.54 करोड़, मंगलवार को 21.60 करोड़, बुधवार को 17.55 करोड़ और गुरुवार को 15.42 करोड़ रु. कमा लिए हैं. वहीं, दूसरे शुक्रवार फिल्म के खाते में 11.56 करोड़ रु. आए हैं.

'टाइगर ज़िंदा है' ने दो दिन के भीतर ही 50 करोड़, तीसरे दिन 100 करोड़, चौथे दिन 150 करोड़ और रिलीज के 7वें दिन 200 करोड़ रु. की और देश-दुनिया की बात करें तो कुल कमाई 300 करोड़ से अधिक हो चुकी है. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. रिलीज के चौथे दिन ही फिल्म अपनी लागत निकालने में कामयाब रही. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विंटर वेकेशन में बच्चों की फर्स्ट चॉइस 'जुमान्जी'

मंबईवासियों को बिगबी का बिग गिफ्ट

आग की लपटों की तपिश पहुंची बॉलीवुड के गलियारों तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -