इन बातों को जाने बगैर न उठाये छुट्टियां एन्जॉय करने का कदम

इन बातों को जाने बगैर न उठाये छुट्टियां एन्जॉय करने का कदम
Share:

गर्मियों की छुट्टियों में हर कोई घूमने फिरने की इच्छा रखता है. अगर आपने भी छुट्टियाँ एन्जॉय करने का मन बना ही लिया है और आप भी कई अच्छी जगह घूमना चाहते है तो हम आपकी यात्रा को और भी सुखद बना सकते है.

जी हां अगर आप अपनी यात्रा को सुखद बनाने के लिए वास्तु शास्त्र में बताए गए कुछ आसान से उपायों का पालन करें तो आप अपनी छुट्टियों को और भी बेहतर तरीके से एन्जॉय कर सकते हो. वास्तुशास्त्र के अनुसार कभी भी एक साथ पूरा परिवार घर को सूना छोड़कर न जाए. बेहतर होगा कि आप आगे पीछे जाएं.

यात्रा के समय आप जिस भी होटल या जगह पर रुके पश्चिम दिशा की ओर सर करके सोये, क्योंकि उत्तर दिशा की ओर मुंह कर सोने से आपके घर कि शांति भंग होती है. इसके अलावा यात्रा के दौरान 3 से 5 दिन तक ही कहीं रुकना चाहिए, ध्यान रहे अगर आप किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा रहे है तो जाने से पहले हनुमान मंदिर में चोला जरूर चढाएं ऐसा करना शुभ माना जाता है साथ ही आपकी यात्रा मंगलमय होगी.

अगर आप मंगलवार के दिन यात्रा पर जा रहे हैं तो घर से गुड़ का सेवन कर ही निकलें. इसके अलावा अगर आप सोमवार को घर से बाहर निकलते है तो सबसे पहले आइना जरूर देख लें और अगर रविवार को निकले तो निकलने से पहले पान का सेवन करें.

ये भी पढ़े

जानिए किस दिन बनेंगे आप एक चमचमाती कार के मालिक

5 ऐसी जगह जहां आपका हंसना कर सकता है आपको बर्बाद

सबसे पवित्र होता है शरीर का ये अंग

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -