टीवी पर साधारण दिखने वाली अभिनेत्री के फोटोशूट ने उड़ाए होश
टीवी पर साधारण दिखने वाली अभिनेत्री के फोटोशूट ने उड़ाए होश
Share:

'तारे ज़मीन पर', 'घायल वंस अगेन', 'चटनी', 'ओ माय गॉड', 'लव संबंध विच्छेद ज़िदगी' व 'अंकुर अरोड़ा हत्या केस' जैसी फिल्मों में नज़र आने वाली अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा इन दिनों अपने एक फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में हैं. बॉलीवुड से लेकर टीवी सीरियल के एक्टर्स तक सभी में इन दिनों फोटोशूट का भूत सवार हुआ है.

यह फोटोशूट इस अभिनेत्री ने मैक्सिम इंडिया मैगजीन के लिए कराया है. इस फोटोशूट की फोटोज़ टिस्का व मैक्सिम दोनों ने ही अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया है.

इस मैगजीन के दिसंबर इश्यू में ये फोटोज़ दिखेंगी व साथ ही टिस्का का एक इंटरव्यू भी पढ़ने को मिलेगा. पर्दे पर तो ये अभिनेत्री बहुत ही साधारण नज़र आती हैं लेकिन जो फोटोशूट इन्होंने कराया है उसमें ये बहुत ही हॉट व ग्लैमरस नज़र आ रही हैं.

इन तस्वीरों को देखकर कोई ये अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि इस अभिनेत्री की आयु 44 वर्ष है. आमिर खान की फिल्म 'तारे ज़मीन पर' में टिस्का की माँ की भूमिका को काफी सराहा जाता है. इन तस्वीर में टिस्का इतनी अलग दिख रही हैं कि फैंस भी इसे देख दंग रह गए हैं. जल्द ही ये अभिनेत्री शॉर्ट फिल्म छुरी में नज़र आएंगी जिसका टीजर कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'तारे ज़मीन पर..' की मम्मी का Maxim के लिए हॉट लुक

अमिताभ की संपत्ति में हुआ तगड़ा इज़ाफ़ा

Video : ऋतिक के सांग पर चाइनीस लड़की का बेहतरीन डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -