OYO को मात देने के लिए फ्लिपकार्ट ने शुरू की होटल सर्विस, मिलेगी कई सुविधा

OYO को मात देने के लिए फ्लिपकार्ट ने शुरू की होटल सर्विस, मिलेगी कई सुविधा
Share:

Flipkart को आप किस लिए जानते हैं? इसकी पहचान एक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के रूप में ही होती है, इससे आप विभिन्न प्रोडक्ट्स को खरीद सकते हैं। कंपनी अब इससे आगे निकलने का प्रयास कर रही है। फ्लिपकार्ट पर आपको वीडियोज का विकल्प तो मिलता है, जो बहुत  हद तक Amazon Mini TV जैसा है। अब कंपनी ने एक और फीचर अपने प्लेटफॉर्म पर जोड़ दिया है। 

फ्लिपकार्ट ने होटल बुकिंग फीचर भी पेश किया जा चुका है। यह फीचर फेस्टिव सीजन के पहले लॉन्च कर दिया गया है। इस फीचर की मदद से कंज्यूमर्स फ्लिपकार्ट का इस्तेमाल करके 3 लाख डोमेस्टिक और फॉरेन होटल्स को बुक कर सकते हैं। Flipkart Hotels पर आपको कई आकर्षक ऑफर्स मिलने वाली है। जिसमे आपको फ्लेक्सिबल ट्रैवेल, बुकिंग से जुड़ी पॉलिसी और EMI जैसे कई ऑप्शन मिलेंगे, जो आपकी यात्रा को बजट फ्रेंडली बना पाएंगे।

कहां मिलेगी Flipkart Hotel बुकिंग की सुविधा: इस फीचर को लॉन्च करते हुए कंपनी ने कहा है कि यह Cleartrip API पर काम करता है, इसका फायदा कंज्यूमर्स को मिलेगा। जिसको आप Flipkart App से एक्सेस कर पाएंगे। इसमें आपको आसान बुकिंग एक्सपीरियंस और टाइमली कम्यूनिकेशन जैसी सुविधाएं मिलने वाली है । फ्लिपकार्ट ने इसके लिए एक अलग कस्टमर केयर सर्विस भी शुरू कर दी हैज। इसके साथ ही यूजर्स को थर्ड पार्टी ऑफर्स भी एक्सेस कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को एडिशनल बेनिफिट्स मिलने वाले है। कंपनी ने अपने बिजनेस को एक्सपैंड करने के लिए Cleartrip को खरीदा था। 

Google दे रहा है लाखों रूपये जीतने का मौका, बस करें ये काम

Jio के इस प्लान से खुश हो जाएंगे आप, जानिए क्या है ऐसा इसमें खास

तगड़ी बैटरी के साथ लॉन्च होने जा रहा है Realme का ये नया स्मार्टफोन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -