इस राशि के लोग आज आर्थिक मामलों में उलझ सकते हैं, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल
इस राशि के लोग आज आर्थिक मामलों में उलझ सकते हैं, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ न करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज यानी 23 जून 2024 का राशिफल...

मेष: भागदौड़ की स्थिति रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहने की आवश्यकता है। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी।

वृषभ: शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा।

मिथुन राशि : जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शासन सत्ता से सहयोग मिलेगा। निजी सम्बन्ध मजबूत होंगे। रिश्तों में निकटता आएगी। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

कर्क: व्यर्थ की उलझनें रहेंगी, लेकिन संतान के संबंध में सुखद समाचार मिलेगा। स्वास्थ्य में भी सुधार होगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें, ताकि रिश्तों में तनाव न हो।

सिंह: स्थानांतरण, विभागी परिवर्तन की संभावना है। भागदौड़ की स्थिति रहेगी। स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें।

कन्या: आर्थिक मामलों में सुधार होगा। विरोधी परास्त होंगे। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शासन-सत्ता से सहयोग मिलेगा।

तुला: रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। यात्रा-पर्यटन की स्थिति सुखद रहेगी। व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।

वृश्चिक: उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। सामाजिक कार्यों में रुचि रहेगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी।

धनु: शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में कुछ बाधाएं आ सकती हैं। आपको अधिक परिश्रम करना पड़ेगा। यात्रा-पर्यटन या स्थानांतरण की संभावना है।

मकर: व्यावसायिक योजनाएँ फलीभूत होंगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। रिश्तों में निकटता आएगी। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

कुंभ: उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। रिश्तों में निकटता आएगी। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

मीन राशि : सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। व्यावसायिक योजनाएँ फलीभूत होंगी। शासन-सत्ता से सहयोग मिलेगा।

सना मकबूल से लेकर अंजुम फकीह तक, अनिल कपूर के शो में मचाएंगे ये सेलेब्स, देखें कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच, करण कुंद्रा तेजस्वी के साथ छुट्टी का आनंद ले रहे हैं, तस्वीरों में युगल एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए दे रहे हैं दिखाई

शिव शक्ति फेम एक्टर ने पौराणिक शो पर दिया रिएक्शन, कहा- 'दर्शक चाहते हैं मसाला'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -