रोग या विरोधी बन सकते है इन राशि के लोगों के लिए तनाव का कारण

रोग या विरोधी बन सकते है इन राशि के लोगों के लिए तनाव का कारण
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ न करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए है आज यानी 24 सितम्बर 2024 का राशिफल...

मेष: रोग या विरोधी तनाव का कारण होगा। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में अधिक परिश्रम करना होगा।

वृष: पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।

मिथुन: किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। अधीनस्थ कर्मचारी या पड़ोसी से कष्ट मिल सकता है। रिश्तों में मधुरता आएगी।

कर्क: दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। रिश्तों में मधुरता आएगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।

सिंह: चल या अचल संपत्ति की दिशा में सफलता मिलेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी।

कन्या: व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी, लेकिन वाणी पर संयम न रखने से रिश्तों में तनाव और टकराव की स्थिति भी आ सकती है।

तुला: व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा। राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

वृश्चिक: संबंधों में मधुरता आएगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी।

धनु: घर के मुखिया का सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक योजना लाभप्रद रहेगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में प्रगति होगी।

मकर: शनि की साढ़ेसाती कर्मक्षेत्र में बाधा उत्पन्न करेगी। सचेत रहने की आवश्यकता है। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा।

कुंभ: भागदौड़ भरा दिन होगा। रिश्तों में निकटता आएगी। शासन सत्ता से सहयोग लेने में सफल होंगे। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी।

मीन: व्यावसायिक पक्ष मजबूत होगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी।

क्या सच में अमिताभ को पार्टी करने से रोकती है जया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

जम्मू कश्मीर में अमित शाह की रैली, जनता को है बड़ी उम्मीद

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -