इन राशि के लोगों के लिए रोमांस से भरा रहेगा आज का दिन, जानें अपना राशिफल

इन राशि के लोगों के लिए रोमांस से भरा रहेगा आज का दिन, जानें अपना राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 26 नवंबर 2023 का राशिफल...

मेष राशि: ग्रह गोचर कुछ पारिवारिक अशांति देगा, निराश न हों, शाम तक सब ठीक हो जाएगा, जितना हो सके स्वयं शांत रहें। आज आपका शुभ रंग, सफ़ेद और लाल।

वृषभ: ग्रह गोचर बहुत अनुकूल है, यदि आप केंद्र या राज्य सरकार में नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो दिन का भरपूर लाभ उठाएं। आज आपका शुभ रंग, सफ़ेद और गुलाबी।

मिथुन: रोमांस और शिक्षा-प्रतियोगिता में सफलता के लिए बेहतर दिन, नया अनुबंध मिलने की संभावना। आज आपका शुभ रंग, सफ़ेद और हरा।

कर्क: स्वास्थ्य पर ध्यान दें। यात्राओं पर काफ़ी ख़र्चा होगा, लेकिन ग्रह-गोचर अनुकूल हैं, चिंता न करें। आज आपका शुभ रंग सफेद है।

सिंह: अपनी जिद और क्रोध पर नियंत्रण रखें। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी, यदि आप व्यापारी हैं तो अधिक मेहनत करें। आज आपका शुभ रंग, गुलाबी और लाल।

कन्या राशि : ग्रह गोचर बहुत अनुकूल है, आपका सौम्य स्वभाव सराहा जाएगा। आपके द्वारा लिए गए निर्णयों की सराहना भी होगी, दिन मनोरंजक है, लाभ उठाएं। आज आपका शुभ रंग, सफ़ेद और हरा।

तुला: आज सिर्फ अपने काम पर ध्यान दें, रोमांस के लिए दिन अच्छा नहीं है इसलिए समय बर्बाद न करें। आज आपका शुभ रंग हरा और फ़िरोज़ा है।

वृश्चिक: अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें, षडयंत्र का शिकार होने से बचें, हालाँकि पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आज आपका शुभ रंग हरा और लाल है।

धनु: साजिश का शिकार होने से बचें, बेहतर होगा कि काम निपटाकर घर आ जाएं। आज आपका शुभ रंग, लाल और पीला।

मकर: आज ग्रह गोचर थोड़ा कठिन है, इसलिए साजिश का शिकार होने से बचें, विदेश यात्रा के योग हैं। यदि आप किसी नई नौकरी का अनुबंध भी प्राप्त करना चाहते हैं तो बेहतर रहेगा। आज आपका शुभ रंग, नीला और काला।

कुम्भ: प्रतियोगिता में सफलता और यदि आप व्यापारी हैं तो और अधिक मेहनत करें, शाम तक अच्छा पैसा मिलने वाला है। आज आपका शुभ रंग, काला और हरा।

मीन: माता-पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें, लंबित मामलों को जल्द निपटाना अच्छा रहेगा। आज आपका शुभ रंग, पीला और गुलाबी।

इन राशि के लोगों के लिए बन रही है यात्रा की खास संभावना, जानें अपना राशिफल

इन राशि यों के लोगों के लिए बेहद खास होना चाहिए आज का दिन, जानें अपना राशिफल

इस राशि के लोग आज मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं, जानें अपना राशिफल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -