मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन कुछ ऐसा रहने वाला है, जानिए अपना राशिफल
मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन कुछ ऐसा रहने वाला है, जानिए अपना राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ न करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज यानी 28 जून 2024 का राशिफल...

मेष: धन व्यय होगा। कोई ऐसी बात हो सकती है जो आपके हित में न हो। आर्थिक मामलों में जोखिम न लें। चल या अचल संपत्ति के मामले में समझौता अच्छा रहेगा।

वृष: व्यस्तता बढ़ेगी। रुके हुए कार्य या चल रही बाधाएं बुद्धिमता से समाप्त होंगी। जीवनसाथी से सहयोग एवं प्रोत्साहन मिलेगा।

मिथुन: शुक्र का परिवर्तन पारिवारिक समस्या देगा। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहने की आवश्यकता है। आर्थिक मामलों में जोखिम न लें।

कर्क राशि : आप किसी काम में व्यस्त हो सकते हैं। आपको किसी महिला अधिकारी का सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी।

सिंह: सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा।

कन्या: किसी राजनेता या उच्च अधिकारी से सहयोग प्राप्त करने में सफल होंगे। दूसरों से सहयोग प्राप्त करने में सफल होंगे। उपहार एवं सम्मान में वृद्धि होगी।

तुला: किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव एवं वर्चस्व में वृद्धि होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

वृश्चिक: ऐसा कोई काम न करें, जिससे आपकी प्रतिष्ठा प्रभावित हो। दांपत्य जीवन भी प्रभावित हो सकता है। रचनात्मक कार्यों में व्यस्त रहेंगे।

धनु: संतान के कारण चिंतित हो सकते हैं, लेकिन धन के लेन-देन में सावधानी बरतें। अनावश्यक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

मकर: जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। संबंधों में निकटता आएगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। शिक्षा के क्षेत्र में अप्रत्याशित सफलता मिलेगी।

कुंभ: पारिवारिक प्रयास फलीभूत होंगे। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। रिश्तों में मधुरता आएगी। गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे।

मीन: संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। उच्च अधिकारी का सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। यात्रा-पर्यटन की स्थिति सुखद रहेगी।

हाइब्रिड कारों में कड़ी प्रतिस्पर्धा, Maruti Suzuki Brezza और Grand Vitara में से कौन बेहतर है?

WhatsApp पर बुजुर्ग की एक गलती पड़ी भारी, गंवा दिए 30 लाख

आज ही घर लाएं अपनी पसंद का टू-व्हीलर, हीरो बढ़ा रहा है दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -