CURAJ में आवेदन करने का अंतिम मौका आज

CURAJ में आवेदन करने का अंतिम मौका आज
Share:

क्या आप शैक्षणिक क्षेत्र में नौकरी की तलाश कर रहे हैं? सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ राजस्थान अजमेर में सहायक रिक्तियों के लिए योग्य उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है। अगर आप योग्यता रखते है तो आप इस नौकरी के लिए आखिरी तारीख से पहले आवेदन कर सकते है। इस ब्लॉग पोस्ट में, हमने सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ़ राजस्थान असिस्टेंट भर्ती 2023 के बारे में पूरा विवरण साझा किया है, जिसमें वेतन, आयु सीमा, वॉकिन तिथि और बहुत कुछ शामिल है।

सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ़ राजस्थान भर्ती 2023 विवरण:

संगठन: राजस्थान केंद्रीय विश्वविद्यालय

पद का नाम: सहायक

कुल रिक्ति: 1 पद

वेतन: 42,200 प्रति माह

वॉकिन दिनांक: 13/03/2023

आधिकारिक वेबसाइट: curaj.ac.in

योग्यता: सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ़ राजस्थान भर्ती 2023 में सहायक पद के लिए आवश्यक योग्यता सीए है। यदि आप इस योग्यता को पूरा करते हैं तो आप इस नौकरी के लिए आवेदन करने के पात्र हैं। इस भर्ती के संबंध में अपने सभी संदेहों को दूर करने के लिए राजस्थान केंद्रीय विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

वॉकिन तिथि: जिन उम्मीदवारों को वॉकइन इंटरव्यू के लिए बुलाया गया है, उन्हें समय पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना चाहिए, और सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ़ राजस्थान भर्ती 2023 के लिए वॉकिन तिथि 13/03/2023 है।

वॉकिन प्रक्रिया: सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ़ राजस्थान भर्ती 2023 के लिए वॉकिन साक्षात्कार 13/03/2023 को आयोजित किया जाएगा। उम्मीदवारों को समय पर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना चाहिए और साक्षात्कार के लिए आवश्यक सामान भी ले जाना चाहिए। वॉकिन प्रक्रिया के बारे में विवरण आधिकारिक अधिसूचना में बताया जाएगा। आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए लिंक से अधिसूचना पीडीएफ प्राप्त करें।

NIMHANS में मिल रहा सरकारी नौकरी पाने का मौका

NIT मेघालय में इस पद के लिए जल्द से जल्द करें आवेदन, जानिए कितना मिल रहा वेतन

दिल्ली उच्च न्यायालय में 100 से अधिक पदों पर आप भी कर सकते है आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -