विहिप के मार्गदर्शक मंडल में उठेगा तोगड़िया का मुद्दा
विहिप के मार्गदर्शक मंडल में उठेगा तोगड़िया का मुद्दा
Share:

विश्व हिन्दू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया द्वारा खुद के एनकाउंटर की साजिश के आरोप से पूरे देश में सनसनी फ़ैल गई. अब इस मामले की 19 जनवरी को प्रयाग में होने वाले संत सम्मेलन और विहिप के मार्ग दर्शक मंडल की बैठक में उठने की सम्भावना जताई जा रही है.

उल्लेखनीय है कि  प्रयाग के परेड मैदान में आयोजित विश्व हिन्दू परिषद के शिविर में संत सम्मेलन में धर्मान्तरण रोकने, गौ हत्या बन्द करने, गंगा को अविरल और निर्मल बनाने के साथ ही अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण पर संत चर्चा करेंगे.इसमें यह मामला उठने की संभावना है.संत सम्मेलन  17 से 20 जनवरी तक आयोजित होगा.जिसमें देश भर के लगभग 115 संतों के साथ ही विहिप के अन्तर्राष्ट्रीय संगठन महामंत्री दिनेश, विहिप के अन्तर्राष्ट्रीय महामंत्री चंपत राय, राम जन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास और स्वामी वासुदेवानन्द भी शामिल होंगे.

बता दें कि विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने आज मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुद के एनकाउंटर की साजिश रचने का आरोप लगाक्र केंद्र पर निशाना साधा.तोगड़िया का है कि मैं हिंदुओं की आवाज उठा रहा हूं और उनकी एकता के लिए काम कर रहा हूं इसलिए मेरी आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है .

यह भी देखें

लापता हुए तोगड़िया बेहोशी की हालत में मिले

बीच कॉन्फ्रेंस में छलके आंसू, केंद्र सरकार पे साधा निशाना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -