दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर टोल प्लाजा में घुसी तेज रफ़्तार कार, कर्मचारी गंभीर रूप से घायल

दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर टोल प्लाजा में घुसी तेज रफ़्तार कार, कर्मचारी गंभीर रूप से घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के पिलखुवा में छजारसी टोल प्लाजा पर गुरुवार देर शाम एक दुखद घटना घटी। टोल प्लाजा का एक कर्मचारी, जो अपनी ड्यूटी को पूरी लगन से निभा रहा था, उस समय खुद को खतरनाक स्थिति में पाया, जब एक तेज रफ्तार कार टोल बूथ के पास पहुंची। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई इस दर्दनाक घटना में, कर्मचारी सामने से आ रही कार से बचने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वह खुद को बचाने की कोशिश कर रहा था। हालांकि, उसके प्रयासों के बावजूद, कार टोल बूथ कर्मचारी से टकरा गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि टोल प्लाजा कर्मचारी कुछ पल के लिए हवा में उछल गया और फिर कार के अगले हिस्से से जा टकराया। लापरवाह ड्राइवर ने घायल कर्मचारी की बिल्कुल भी परवाह नहीं की और बेरहमी से कार को मौके से भगा दिया, जिससे पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे तुरंत इलाज की जरूरत पड़ी।

इस दर्दनाक घटना के बाद, आपातकालीन सेवाओं को बुलाया गया और घायल टोल प्लाजा कर्मचारी को तुरंत पास के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। पीड़ित अपनी जान की लड़ाई लड़ रहा है, पुलिस ने इस टक्कर-और-भागने की घटना की गहन जांच शुरू कर दी है। उनका प्राथमिक उद्देश्य लापरवाह और खतरनाक कार्रवाइयों के लिए जिम्मेदार चालक की पहचान करना और उसे पकड़ना है, जिसके परिणामस्वरूप टोल बूथ कर्मचारी को गंभीर नुकसान पहुंचा है।

महात्मा गांधी, अंबेडकर और छत्रपति शिवाजी की प्रतिमाएं संसद परिसर में 'सम्मानपूर्वक' लगाई गईं, कांग्रेस के आरोपों पर सचिवालय का जवाब

वट सावित्री की पूजा कर रही महिलाओं पर मुस्लिम भीड़ का हमला, कई घायल, पुलिस तैनात

आंध्र प्रदेश के नए मुख्य सचिव बनाए गए वरिष्ठ IAS अधिकारी नीरभ कुमार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -