इस एक्ट्रेस से शादी करने जा रहे Tom holland

इस एक्ट्रेस से शादी करने जा रहे Tom holland
Share:

स्पाइडर-मैन के नए दौर के अभिनेता टॉम हॉलैंड जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। खबरें आ रही हैं कि वह अपनी गर्लफ्रेंड और को-स्टार जेंडाया के साथ शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। दोनों कलाकार अपनी जिंदगी के इस नए सफर को शुरू करने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं।

2025 में हो सकती है टॉम हॉलैंड और जेंडाया की शादी:  खबरों का कहना है कि टॉम हॉलैंड और जेंडाया साल 2025 में शादी कर सकते हैं। दोनों ने कथित तौर पर शादी की योजना बना ली है। फैंस भी बेसब्री से इस खास पल का इंतजार कर रहे हैं, जब यह जोड़ी शादी के बंधन में बंधेगी। हालांकि, अभी तक टॉम और जेंडाया की ओर से इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

अप्रैल 2024 में भी आई थीं शादी की खबरें: इससे पहले भी अप्रैल 2024 में टॉम और जेंडाया की शादी की खबरें उड़ी थीं, लेकिन उस समय दोनों ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। अब ऐसा लगता है कि दोनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर गंभीर हैं और जल्द ही एक बड़ा फैसला ले सकते हैं।

टॉम हॉलैंड ने रिश्ते को लेकर क्या कहा था?: जून 2023 में टॉम हॉलैंड ने अपने और जेंडाया के रिश्ते को लेकर हॉलीवुड रिपोर्टर से बातचीत की थी। उस समय उन्होंने कहा था, "हम नहीं सोचते कि हमारे रिश्ते को किसी का एहसान चाहिए, यह पूरी तरह से हमारी निजी चीज है और इसका हमारे करियर से कोई लेना-देना नहीं है।" टॉम ने यह भी कहा था कि वे अपने रिश्ते को जितना हो सके, पवित्र और निजी बनाए रखना चाहते हैं।

साथ काम कर चुके हैं टॉम और जेंडाया: गौरतलब है कि टॉम हॉलैंड और जेंडाया ने पहले भी साथ काम किया है। दोनों को साल 2023 में आई फिल्म 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' में देखा गया था। इसमें टॉम ने पीटर पार्कर और जेंडाया ने मिशेल 'एमजे' जोन्स का किरदार निभाया था।

सीएम पद से केजरीवाल का इस्तीफा! AAP सुप्रीमो के इस ऐलान के पीछे क्या मकसद

दर्शकों के दिल पर राज कर रही है हॉलीवुड की ये फ़िल्में

"मुझमें और वैश्या में क्या फर्क?"- मीना ने क्यों खुद के लिए कही थी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -