'ज्यादा इतिहास भी खतरनाक होता है', ऐसा क्यों बोले जूनियर एनटीआर?

'ज्यादा इतिहास भी खतरनाक होता है', ऐसा क्यों बोले जूनियर एनटीआर?
Share:

दक्षिण भारतीय जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता जूनियर एनटीआर तेलुगू सिनेमा की एक समृद्ध विरासत से आते हैं। वे तेलुगू सिनेमा के सबसे प्रतिष्ठित परिवारों में से एक, नंदमुरी परिवार की तीसरी पीढ़ी का हिस्सा हैं। इस फिल्मी विरासत की शुरुआत उनके दादा नंदमुरी तारक राम से हुई थी, जिसे उनके पिता हरिकृष्ण, चाचा बालाकृष्ण एवं भाई कल्याण राम ने आगे बढ़ाया। हाल ही में, जूनियर एनटीआर के कजिन मोक्षगना तेजा ने भी फिल्मों में कदम रखा है। ऐसे में स्वाभाविक है कि लोग जूनियर एनटीआर के बच्चों से भी फिल्मों में आने की उम्मीद करने लगे हैं। हालांकि, एक नए इंटरव्यू में जूनियर एनटीआर ने कहा है कि वे अपने बच्चों पर इस पारिवारिक विरासत को आगे बढ़ाने का दबाव नहीं डालना चाहते।

अपने एक इंटरव्यू के चलते जूनियर एनटीआर ने बताया कि उन पर कभी अभिनय करने का दबाव नहीं डाला गया था, बल्कि यह उनकी अपनी पसंद थी। हीरो के रूप में मुख्य भूमिका निभाने से पहले, जूनियर एनटीआर ने 90 के दशक की शुरुआत में 'ब्रह्मर्षि विश्वामित्र' और 'रामायणम' में बतौर जूनियर आर्टिस्ट काम किया था। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पिता ने कभी उन्हें अभिनय के लिए मजबूर नहीं किया, बल्कि उन्हें अलग-अलग चीजें आज़माने का पूरा मौका दिया। एनटीआर ने कहा, "मैं राष्ट्रीय स्तर का बैडमिंटन खिलाड़ी था और प्रोफेशनल क्लासिकल डांसर भी था, जिसने देश भर में टूर किया था। मैंने अपनी दुनिया देखी है तथा मुझे गलतियाँ करने का अवसर मिला है, जिन्हें मेरे परिवार के समर्थन ने सुधारने में मदद की।"

जूनियर एनटीआर ने आगे कहा कि वे अपने बेटों अभय एवं भार्गव के लिए ऐसा व्यक्ति नहीं बनना चाहते जिसे उन्हें ज़रूर फॉलो करना पड़े, चाहे जो हो जाए। इसकी जगह, वे अपने बच्चों के लिए एक उदाहरण बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा, "बहुत ज्यादा इतिहास भी बच्चों के लिए भारी पड़ सकता है। मैं चाहता हूँ कि वे अपना सफर खुद तय करें। मैं उन पर कोई निर्णय थोपने की बजाय उन्हें खुद एक्सप्लोर करने का मौका देना चाहता हूँ। उन्हें अपने फैसले स्वयं लेने होंगे।"

कृष्णा अभिषेक ने की मामा गोविंदा की मिमिक्री, कपिल शर्मा ने दी चेतावनी

इजराइली बमबारी से दहशत में लेबनान, करीब 20 लाख लोगों ने सीरिया में किया पलायन

'करण के कारण बना आलिया का करियर', बोली ये मशहूर अदाकारा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -