'कार में लिफ्ट ली, फिर AK-47 लेकर भागा मोहम्मद रफी', पुलिस अफसर की लापरवाही से बढ़ा 'खतरा'

'कार में लिफ्ट ली, फिर AK-47 लेकर भागा मोहम्मद रफी', पुलिस अफसर की लापरवाही से बढ़ा 'खतरा'
Share:

डोडा: जम्मू-कश्मीर के डोडा से एक चौंकाने देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक ऐसे व्यक्ति की तलाश की जा रही है, जो एक पुलिस अफसर की एके-47 लेकर लापता हो गया है. जगह-जगह घेराबंदी की जा रही है तथा व्यक्ति को ट्रेस किया जा रहा है. उसके परिचितों के बारे में भी जानकारी की जा रही है. पुलिस मामले में सम्मिलित संभावित आतंकी पहलू की भी तहकीकात कर रही है. प्राप्त खबर के अनुसार, शख्स का नाम मोहम्मद रफी है. ये पुलिस की ऑटोमैटिक राइफल के साथ डोडा के टाउन क्षेत्र से गायब हुआ है. इस घटना के पश्चात् पुलिस के हाथ-पांव फूल गए. सुरक्षा का खतरा भी बढ़ गया है.

यह घटना ऐसे वक़्त में हुई है, जब जम्मू-कश्मीर में कई आतंकी संबंधित घटनाएं देखी जा रही हैं तथा सेनाएं पहले से ही हाई अलर्ट पर हैं. अफसरों ने बताया कि पुलिस ने उस शख्स का पता लगाने के लिए बड़े पैमाने पर अभियान चला रही है. घटना डोडा की है. सूत्रों के मुताबिक, एसटीएफ पोस्ट चिराला से एसपीओ सफदर हुसैन वाहन (जेके 06ए 3268) से जा रहे थे. रास्ते में मोहम्मद रफी पुत्र स्वर्गीय मोहम्मद इकबाल मिल गया. उसने कार में लिफ्ट ली. मोहम्मद रफी डोडा जिले के ट्रॉन इलाके का रहने वाला है. सफदर ने बताया था कि कार में वो सरकारी राइफल (एके-47) भी रखे थे. जब वो पुल डोडा के पास एक दुकान से पानी लेने के लिए उतरे तो उन्होंने अपनी राइफल कार में ही छोड़ दी. इसी के चलते मोहम्मद रफी कार सहित राइफल लेकर भाग गया. खोजबीन की गई तो कार भल्ला क्षेत्र में जगोटा के पास मिली है. ⁠मोहम्मद रफी AK-47 समेत गायब है.

बता दे कि हाल के हमलों में सम्मिलित आतंकवादियों की गतिविधियों के बारे में सुरक्षाकर्मियों से लेकर पुलिस तक जानकारी करने में जुटी है. जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में मंगलवार को सुरक्षाकर्मियों ने पूछताछ के लिए एक दंपति सहित 3 लोगों को उठाया था. उनसे पूछताछ की जा रही है. अफसरों का कहना ​​है कि तीन से चार आतंकवादियों का एक समूह डोडा जिले के ऊंचे इलाकों में उपस्थित है. इन आतंकियों के मददगारों की जाँच की जा रही है. 

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है...' वाराणसी में बोले PM मोदी

भ्रष्टाचार के आरोपों में केरल सीएम विजयन की मुश्किलें बढ़ीं, हाई कोर्ट ने जारी किया नोटिस

बख्तियार खिलजी द्वारा जलाए गए शिक्षा के मंदिर को पुनर्जीवित करेंगे पीएम मोदी, कल होगा नालंदा विश्वविद्यालय के नए परिसर का उद्घाटन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -