डालें एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
डालें एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

हार्दिक की मुश्किलों में और इज़ाफ़ा

सूरत : जहाँ एक ओर हार्दिक पटेल कथित सीडी कांड से उभरने में लगे है, और सब कुछ भुला कर चुनाव प्रचार कर रहे है, वहीं मुश्किलें उनका दामन छोड़ने को ही राज़ी नहीं है. 

अपहरणकर्ता खुद को बताते थे पुलिस और सीबीआई अफसर

चोर और बदमाश पुलिस से खौफ खाते है, लेकिन बदमाशों की एक गैंग खुद को पुलिस और सीबीआई अफसर बताकर लोगों को ठगता था, इस गैंग की सूचना मिलने पर जब पुलिस इनको पकड़ने के लिए पहुंची तो वह पुलिसवालो को भी धमकाने लगे. 

निठारी कांड के दोषियों को फांसी

नोएडा के चर्चित निठारी कांड के एक और मामले में गुरुवार को फैसला सुनाया गया. सीबीआई की विशेष अदालत में निठारी कांड के नौंवे मामले में मोनिंदर सिंह और सुरेंद्र कोली को दोषी करार दिया गया.

मैक्स अस्पताल का लायसेंस रद्द

जीवित नवजात को मृत घोषित कर परिवार-जन को सौपने वाले मैक्स अस्पताल का लायसेंस सरकार ने रद्द कर दिया. शालीमार बाग स्थित इस अस्पताल में बच्चे को मृत घोषित करने के बाद परिवार वालों ने बच्चे को जीवित पाया था.

बीजेपी के चुनाव प्रचारक पर हमला

गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी का प्रचार कर रहे स्वामीनारायण गुरुकुल के पुजारी स्वामी भक्तिप्रसाद पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया.

जलियावाला बाग कांड के लिए माफी मांगने से इंकार

ब्रिटेन सरकार ने जलियावाला बाग नरसंहार के लिए माफी मांगने से इंकार करते हुए लंदन के मेयर सादिक खान के उस बयान से किनारा कर लिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि 1919 के जलियावाला बाग नरसंहार के लिए ब्रिटेन की सरकार को माफी मांगनी चाहिए.

25 दिसंबर को कुलभूषण से मिलेंगी उनकी माँ

इस्लामाबाद : आखिर पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव से मिलने के लिए उनकी मां और पत्नी को अनुमति दे दी है. यह मुलाकात 25 दिसंबर को होगी. इसके साथ ही भारतीय उच्यायोग का कोई अधिकारी उनके साथ रहने की भी अनुमति दी गई है.

कंचनमाला ने वर्ल्ड पैरा स्विमिंग चैंपियनशिप में गोल्ड जीत रचा इतिहास

वर्ल्ड पैरा स्विमिंग चैंपियनशिप में भारतीय खिलाड़ी कंचनमाला पांडे ने गोल्ड मैडल जीत लिया है. इस चैंपियनशिप में गोल्ड मैडल जीतने वाली वह पहली भारतीय खिलाड़ी है.

सेंसेक्स हुआ 300 के पार

हफ्ते के अंतिम कारोबारी दिन शुक्रवार को भी सुबह बाजार में तेज़ी देखी गई. सेंसेक्स और निफ़्टी दोनों में शुरुआती तेज़ी नज़र आई, हालाँकि बाजार में अनिश्चितता का माहौल बने रहने से उतार-चढ़ाव लगा रहता है.

फिर होगी तकरार, ऐश्वर्या ने लगाई जंग की गुहार

हर साल की तरह आने वाले साल 2018 में भी ईद के मौके पर सलमान खान अपनी फिल्म 'रेस 3' के ज़रिये अपनी ईदी लेने के लिए आएंगे. 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -